पढाई की डांट से घर छोड़कर भागी, लेकिन हो गया गैंगरेप

नोएडा : पढ़ाई न करने पर पिता की डांट से गुस्सा होकर नोएडा भागकर आई किशोरी के साथ पार्क में तीन लोगो ने गैंगरेप किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़िता ने पास से गुजर रही पीसीआर को देख पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद कोतवाली फेज तीन पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार रात करीब दो बजे सेक्टर-71 चौराहे पर 13 वर्षीय किशोरी डरी-सहमी सी खड़ी थी। आॅटो ड्राइवर आजाद ने मदद करने के बहाने लड़की से बातचीत की। उस समय आॅटो में आजाद का दोस्त आमिर भी बैठा था। जैसे ही आरोपियों को पता चला की लड़की अंजान है तो उसके साथ इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया. दोनों आरोपी नाबालिग को आॅटो में बैठाकर पर्थला खंजरपुर स्थित अपने कमरे में ले गए। वहां पर उनका तीसरा दोस्त जाहिद भी मौजूद था। तीनों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। शोर मचाने पर तीनों लडकी को कमरे से आॅटो में बैठाकर सेक्टर 119 पार्क लेकर पहुंचे। यहां आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस मामले में अगले ही दिन तीनों आरोपी आजाद, जाहिद और आमिर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस जानकारी के मुताबिक किशोरी का घर मुजफ्फरनगर में है। पढ़ाई को लेकर घरवालों ने लड़की को डांट दिया था जिसकी वजह से वह से कहासुनी में घर से भागी थी। परिजनों ने मुजफ्फरनगर के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

Most Popular

- Sponsored Advert -