कबूतर उड़ा तो कर दीया मासूम का क़त्ल ?

उत्तरप्रदेश : एक मासूम किशोर को महज इस बात की लिए मौत के घाट उतार दिया गया क्योकि उसकी वजह से एक कबूतर उड़ गया. इसी बात से बोखलाए कबूतरबाज ने मासूम की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स फरार है. उत्तरप्रदेश के बाग़पत जिले का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक बागपत के बड़ौत कोतवाली इलाके के पट्टी चौधरान इलाके में एजाज नाम का एक किशोर अपने घर की छत पर खेल रहा था. तभी छत पर बन्दर आ गए. जिनसे बचने के लिए एजाज पड़ोस में रहने वाले कबूतरबाज अल्ताफ की छत पर चला गया, जहां अल्ताफ कबूतरों को दाना दे रहा था एजाज के आने से अल्ताफ का एक कबूतर उड़ गया. अल्ताफ इस बात से इतना नाराज हो गया कि उसने पहले एजाज की बुरी तरह पिटाई की. और जब एजाज के पिता ने इसका विरोध किया तो अल्ताफ ने उसके पिता पर भी हमला कर दिया. इसके बाद उसने नाबालिग एजाज को छत से नीचे फेंक दिया.

एजाज को फौरन अस्पताल ले जाया गया मगर रास्ते में उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद से ही आरोपी अल्ताफ फरार है. बड़ौत के सीओ सीपी सिंह ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचकर लोगों से जानकारी ली. उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Most Popular

- Sponsored Advert -