अन्धविश्वास के चलते मासूम की नरबलि !
अन्धविश्वास के चलते मासूम की नरबलि !
Share:

नई दिल्ली : पंजाब के जालंधर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक परिवार ने अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़कर 7 वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. हत्या के सभी आरोपी फरार है जिनकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.

यह सनसनीखेज मामला जालंधर के मलको गांव का है. जहां के रहने वाले सात वर्षीय गुरप्रीत उर्फ गोपी पड़ोस में रहने वाले मंगतराम के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था. मंगलवार को भी वह ट्यूशन पढ़ने गया हुआ था. जब गोपी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिजन मंगतराम के घर पहुंच गए. जहां उन्हें बताया गया कि गोपी अभी भी पढ़ रहा है देर से घर आएगा. घरवाले इस बात से निश्चिंत होकर वापस चले आए. मगर देर रात तक भी जब गोपी वापस नहीं आया तो वे दोबारा मंगतराम के घर गए. इस बार उन्होंने वहां घर पर ताला लगा पाया.

उन्होंने फौरन इस बात की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और ताला तोड़कर जैसे ही अंदर दाखिल हुई तो वहां मंजर देखकर पुलिस को सारा माजरा समझ आ गया. मंगतराम के घर से फूल-मालाएं, कटा हुआ मुर्गा, शराब और नींबू बरामद हुआ. इसके बाद गोपी की तलाश में घर घर में छानबीन की गई गई तो उस मासूम की लाश एक अलमारी में बरामद हुई. उस मासूम बच्चे को बड़ी ही बेरहमी से कत्ल किया गया था. उसके हाथ-पैर और मुंह को लाल चुनरी से बांधा गया था. बच्चे की लाश देखते हुए उसके घरवालों में मातम छा गया.

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर पुलिस थाने पंहुचा पति

पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मंगतराम और उसके परिवार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल सभी आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -