कोयला मंत्रालय के सभी अधिकारीयों को हुआ कोरोना
कोयला मंत्रालय के सभी अधिकारीयों को हुआ कोरोना
Share:

मंत्रालय कोल ने अपने अधिकारियों और उनके परिवार के सदस्यों की मदद करने के लिए एक वॉच सेल की स्थापना की है, जो कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण कर चुके हैं और इन-होम संगरोध हैं या उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती हैं। मंत्रालय ने कहा कि कोयला मंत्रालय से बड़ी संख्या में अधिकारियों ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है क्योंकि देश महामारी की दूसरी विनाशकारी लहर की चपेट में है। कोयला मंत्रालय द्वारा गठित कोविद निगरानी सेल, घातक वायरस के लिए सकारात्मक पाए गए अधिकारियों के परिवार के सदस्यों की भी मदद करेगा।

एक आधिकारिक ज्ञापन में, कोयला मंत्रालय ने कहा: "यह देखा गया है कि कोयला मंत्रालय से बड़ी संख्या में अधिकारियों / अधिकारियों ने हाल के दिनों में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उपचार के लिए अस्पतालों में घर से संगरोध / भर्ती हैं । “इस संबंध में, सक्षम प्राधिकारी ने मंत्रालय के भीतर काम करने वाले अधिकारियों / अधिकारियों और उनके परिवार के सदस्यों, जिनमें NLC India Ltd, CCO और CMPFO शामिल हैं, की मदद करने के लिए मंत्रालय के भीतर एक“ कोविड मॉनिटरिंग सेल ”बनाने का निर्णय लिया है, ताकि लोगी प्राप्त कर सकें। समर्थन और संभव के रूप में किसी भी अन्य सहायता। 

संजीव भट्टाचार्य के अनुसार, जो कोविद घड़ी सेल के नोडल अधिकारियों में से एक है, कोयला मंत्रालय के 30 से अधिक अधिकारियों ने 8 अप्रैल से कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य अद्यतन के अनुसार, भारत ने एक दिन में रिकॉर्ड 3,49,691 नए कोरोना वायरस संक्रमण दर्ज किए, जिसमें कोविड-19 मामलों की संख्या 1,69,60,172 हो गई, जबकि सक्रिय मामलों ने 26 लाख का आंकड़ा पार कर लिया। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, प्रति दिन रिकॉर्ड 2,767 नई मौतों के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 19,23,311 हो गई।

गर्भवती महिला को नहीं मिला ऑक्सीजन बेड तो पति ने हाईजैक कर ली एम्बुलेंस

पिछले 24 घंटों में 2806 लोगों की मौत, एक दिन में फिर मिले साढ़े 3 लाख से अधिक कोरोना केस

ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर लगेगी लगाम ? इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -