मंत्री के बेटे पर लगाया रेप का आरोप तो लड़की पर खुलेआम किए स्याही अटैक
मंत्री के बेटे पर लगाया रेप का आरोप तो लड़की पर खुलेआम किए स्याही अटैक
Share:

जयपुर: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने वाली पीड़िता पर हमला हुआ है। आरोप है कि शनिवार रात कुछ बदमाशों ने दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में उसे जान से मारने का प्रयास किया। ऑटो से आए दो बदमश युवती पर कोई स्याही जैसा केमिकल फेंककर चले गए, जो उसके चेहरे और हाथ पर लगा। पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

पुलिस ने कहा कि शनिवार को पीसीआर कॉल आई कि कुछ अपराधियों ने एक लड़की पर कुछ फेंका और भाग गए। खबर प्राप्त होने पर मौके पर पुलिस पहुंची तथा इस मामले में पीड़िता ने बयान दिया कि जब वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड से गुजर रही थी, तो अज्ञात अपराधियों ने एक युवती पर कोई पदार्थ फेंका तथा मौके से भाग निकले। पीड़िता ने इल्जाम लगाया कि लड़कों ने हमला करने से पहले कहा कि "तू मानेगी नहीं, केस वापस क्यों नहीं ले रही है।।।"

पीड़िता को अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां तहकीकात में पता चला कि पीड़ित के शरीर पर नीली स्याही फेंकी गई थी। इस मामले में शाहीन बाग थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 195A, 506, 323, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि राजस्थान सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दिल्ली में दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में FIR दर्ज हुई थी। आरोप है कि मंत्री के बेटे ने 23 वर्षीय युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर कई बार दुष्कर्म किया था। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के सदर बाज़ार थाने में आईपीसी की धारा 376, 312, 328, 366, 377, 506, 509 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

'मेरा पति मेरी मौत का जिम्मेदार है...' घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिख फंदे से झूली महिला

चारपाई से उठने से इंकार किया तो कर दी हत्या

युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, हथेली पर लिखा था कुछ ऐसा अधिकारी भी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -