विकास यात्रा के बीच शिवराज सरकार के मंत्रियों को बुलाया भोपाल, होगी अहम बैठक
विकास यात्रा के बीच शिवराज सरकार के मंत्रियों को बुलाया भोपाल, होगी अहम बैठक
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने अचानक सभी मंत्रियों को भोपाल बुलाया है। छुट्टी के दिन रविवार को भोपाल में बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी मंत्रियों के रहने के आदेश दिए हैं। भोपाल में सभी मंत्री 12 घंटे गुजारेंगे। भाजपा की विकास यात्रा के बीच में ये अहम बैठक बुलाई गई है। 19 फरवरी को प्रातः 9 से रात 9 बजे तक सभी मंत्री भोपाल रहेंगे।

वही इसके चलते विकास यात्रा की समीक्षा होगी तथा यात्रा का फीड बैक लिया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगे का मार्गदर्शन भी देंगे। मंत्रियों के साथ रात्रिभोज भी करेंगे। मंत्रियों के साथ विकास यात्रा की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता भी सम्मिलित हो सकते हैं। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, 19 फरवरी को रविवार की छुट्टी के दिन शिवराज मंत्रिमंडल की बैठक होगी। जिसमें सभी मंत्री सम्मिलित होंगे। सभी मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पौधारोपण भी करेंगे। बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पौधारोपण अभियान के 2 वर्ष पूरे हो रहे हैं। वही आज नागपुर दौरे के चलते सीएम शिवराज ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री शिवराज ने संघ कार्यालय पहुंचकर भागवत से मुलाकात की। सुबह साढ़े दस बजे दोनों के बीच हुई।

आजम खान के बेटे की छिनी गई विधायकी, साथ ही मिली ये सजा

'अब ज्योतिर्लिंग चुरा रही है BJP', जानिए क्यों कांग्रेस ने दिया ये बयान?

BJP से इस्‍तीफा देते हुए रो पड़े शिवप्रताप, 18 को लेंगे हिमाचल के राज्‍यपाल पद की शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -