यह है मंत्री महोदय, जूते बंधवाने से भी नहीं किया गुरेज !
यह है मंत्री महोदय, जूते बंधवाने से भी नहीं किया गुरेज !
Share:

भुबनेश्वर : अमुमन आपने किसी मंत्री की जी हजुरी में अधिकारियों की फौज को तो जुटे हुये देखा होगा वहीं मंत्री की सुरक्षा में भी सुरक्षाकर्मी और अधिकारी मौजूद रहकर उनके आगे पीछे चलते है, लेकिन आप यह पहली बार ही जानेंगे कि किसी मंत्री ने अपना रौब झाड़ने के लिये अपने ही सुरक्षा अधिकारी से जूते के बंध बंधवाने जैसा कार्य किया हो। इस बात को लेकर आश्चर्य जरूर होगा या फिर एक बार विश्वास भी नहीं, परंतु ओडिशा सरकार के एक मंत्री योगेन्द्र बेहरा ने यही किया है।

बताया गया है कि मंत्री महोदय स्वाधीनता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये गये थे। कार्यक्रम के मंच पर वे अपने जूते उतारकर तो स्वयं ही गये थे लेकिन कार्यक्रम समाप्ति के बाद जब मंच से नीचे उतरे तो जूते बंधवाने के लिये उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारी को जूते बांधने के लिये आवाज लगाने से भी गुरेज नहीं किया। चुंकि सुरक्षा अधिकारी मंत्रीजी की ड्यूटी से बंधा हुआ था, इसलिये न चाहते हुये भी बापड़े ने मंत्रीजी के जूते के बंध बांधे।

बताया गया है कि मंत्रीजी ने इस मामले को बिल्कुल भी दिल पर नहीं लिया और वे सामान्य ही बने रहे। हालांकि कुछ लोगों ने जब उनसे पूछा तो उनका कहना था कि उनके घुटने में परेशानी है इसलिये उन्होंने अपने सुरक्षा अधिकारी से जूते के बंध बंधवाने के लिये मदद ली थी।

बताया गया है कि मंत्रीजी के इस रौबीले कार्य को कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों ने भी अपने कैमरे में कैद कर लिया। कुछ मीडियाकर्मियों ने इस मामले में प्रश्न किया तो उनका कहना था कि वे वीआईपी है और इसमें उन्हें कुछ गलत नहीं लगता, लेकिन जैसे ही मामला उछला, तुरंत ही अपना बयान बदल दिया।

जब ध्वजारोह समारोह में जमीन पर गिरा तिरंगा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -