मोदी पर सवाल उठाने पर मिनी की बढ़ी मुसीबत
मोदी पर सवाल उठाने पर मिनी की बढ़ी मुसीबत
Share:

देखा जाए तो जिस प्रकार से नोटबंदी पर बॉलीवुड के साथ ही साथ टेलीविजन के कलाकारों पर भी इसका काफी असर नजर आ रहा है व वैसे भी  सभी ने केंद्र सरकार के 500 और 1000 के मौजूदा नोटों का चलन बंद करने के फैसले का स्वागत किया हैं। बता दें, इस खबर का जैसे ही पता चला लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह फैसला काला धन की रोकथाम के मद्देनजर लिया गया है.

बहरहाल, जहां पूरा देश इस फैसले पर अपनी राय रख रहा है, वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री मिनी माथुर ने भी प्रधानमंत्री मोदी से कैश को लेकर सवाल किया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर लिया गया. अभिनेत्री मिनी माथुर ने ट्विटर पर लिखा, 'डियर प्राइम मिनिस्टर. कुछ भी खरीदने के लिए किसी के पास कैश नहीं है.

प्लान क्या है सर?' इसी सवाल के बाद पीएम मोदी के समर्थकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेर लिया और खूब ट्रॉल किया. इस दौरान उन्हें खूब बुरा-भला भी कहा गया और उनका मजाक भी उड़ाया गया. आपको बता दे कि मिनी माथुर कबीर खान की पत्नी है व फिर बाद में उन्होंने लोगो को अपना जवाब भी दिया, साथ ही कुछ लोगों को सबक सिखाने के मकसद से मिनी ने ट्वीट किया,' चलो चाय पीयो ट्रोल्स और काम पर निकलो।' 
 

अंबानी की पार्टी में झलका आलिया का दिलकश नूर
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -