44 लाख की इस धाकड़ गाड़ी ने भारत में दी दस्तक, केवल 25 UNIT ही होंगे उपलब्ध
44 लाख की इस धाकड़ गाड़ी ने भारत में दी दस्तक, केवल 25 UNIT ही होंगे उपलब्ध
Share:

इन दिनों त्यौहार के माहौल में देश में एक से बढ़कर एक दोपहिया और कारों की लॉन्चिंग हो रही है. त्यौहार के सीजन में घरेलू कंपनियां कई गाड़ियों पर छूट दे रही है तो वहीं कई कंपनियां कैशबैक ऑफर दे रही है. इसी बीच एक दमदार गाड़ी ने भारतीय बाजार में दस्तक दे दी है. जिसका नाम mini cooper oxford edition है. बता दें कि mini cooper oxford edition हाल ही में भारतीय बाजार में पेश हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी की कीमत 44.90 लाख रुपए तय की है. 

वाहन निर्माता कंपनी मिनी ने भारत में मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन को लॉन्च किया है. ये कार मिनी की पॉपुलर थ्री-डोर कूपर S पर बेस्ड बताई जा रही है. ऑक्सफोर्ड एडिशन एक स्पेशल एडिशन कार है, इसलिए इसके सिर्फ 25 यूनिट ही भारत में बेचे जाएंगे. यानी कि भारत में इसकी कुछ सीमित यूनिट्स ही मौजूद है. स्पेशल एडिशन होने के कारण मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन की डिजाइन और स्टाइलिंग कुछ खास है. कार काफी एलिगेंट लगती है और साथ ही इसमें आधुनिकता भी साफ़ तौर पर झलकती है. 

आपको बता दें कि mini cooper oxford edition में आपको लाइट्स, कस्टमाइज साइड स्कटल्स, डोर सिल फिनिशर, एलईडी डोर प्रोजेशक्शन, इल्यूमिनिटेड डैशबोर्ड और लेदर अपहोल्स्ट्री भी मिलेंगे. जानकारी यह भी मिली है कि भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध 25 यूनिट में से 15 सोलारिस ऑरेंज कलर के होंगे और 10 यूनिट मिडनाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होंगे. भारत में इसे पूरी तरह से इंपोर्ट करके बेचा जाएगा. वहीं सोलारिस ऑरेंज वेरिएंट में कार्बन-ब्लैक इंटीरियर मिलेगा है और मिडनाइट ब्लैक ऑप्शन में चेस्टर-मैल्ट ब्राउन मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...         

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

3.37 लाख रु की इस धाँसू बाइक ने हिंदुस्तान में रखें अपने कदम

3131 रु दीजिए और इस दिवाली घर ले आए Honda Activa 5G

ग्रेजिया 125 बनाम एक्टिवा 125 : किसमें हैं दम, जो खरीदने पर कर दें आपको मजबूर ?

होंडा की इस धाकड़ बाइक ने दी दस्तक, कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -