लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

कल हीरो के आने वाले स्कूटर को लेकर ख़बरें मिली थी कि यह 22 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह स्कूटर आज लॉन्च कर दिया गया है. हीरो का यह स्कूटर कई खीबियों से लैस है. बता दें कि पिछले कुछ सालों में 125 सीसी सेगमेंट वाले स्कूटर्स की मार्केट में काफी इजाफा देखने को मिला है. अतः इसी की तर्ज पर हीरो ने इसे उतारा है. 

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

हीरो का यह डेस्टिनी 125 स्कूटर कंपनी के 110 सीसी डुएट पर बेस्ड बताया जा रहा है. जिसमें कि कंपनी ने नया लुक देने के लिए कई बदलाव किए गए है. वहीं लांच होने वाले स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने फ्रंट डिस्क ब्रेक, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (आईबीएस), साइड स्टैंड इंडीकेटर, सर्विस रिमाइंडर, पास स्विच और एक्टर्नल फ्यूल फिलिंग जैसे कई बेहतरीन फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. 

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

खबरें है कि इस नए स्कूटर में 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. जो 6750 आरपीएम पर 8.7बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 10.2एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हैं. ठीक कल लांच होने वाले इस स्कूटर ने कई वाहन कंपनियों के कान खड़े कर दिए है. जिनमें कि होंडा, ऐक्सेस, टीवीएस, वेस्पा आदि शामिल हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

3131 रु दीजिए और इस दिवाली घर ले आए Honda Activa 5G

ग्रेजिया 125 बनाम एक्टिवा 125 : किसमें हैं दम, जो खरीदने पर कर दें आपको मजबूर ?

होंडा की इस धाकड़ बाइक ने दी दस्तक, कीमत...

होंडा एक्टिवा ने ध्वस्त कर दिए सारे रिकॉर्ड, इस मामले में 2 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा

हिंदुस्तान में लॉन्च होगी KTM की दमदार बाइक,लेकिन नही होगा यह ख़ास फीचर