व्यापारी के घर हुआ लाखों का सोना चोरी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
व्यापारी के घर हुआ लाखों का सोना चोरी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बोहरा व्यापारी के यहां लाखों का सोना चोरी हो गया। सोमवार सुबह परिवार को मामले की जानकारी लगी। जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें पुलिस को दो संदिग्ध जाते दिखाई दे रहे थे। पुलिस ने पहचान के आधार पर जैसे ही दोनों को पकड़ लिया है। दोनों ने चोरी कबूल कर ली। बताया जाता है कि बोहरा व्यापारी के यहां समधी के भी जेवर रखे हुए थे। चोर खिड़की के रास्ते अंदर घुसे थे।

पकड़े गए चोरों के नाम रशीद खान पिता साबिर और अब्दुल रफीक पिता हैदर खान हैं। इनके पास से पुलिस ने 22 लाख का सोना भी जब्त किया है। यह चोरी गए सोने से कम मात्रा में बरामद किया गया सोना है। पुलिस बाकी सोने की भी तलाश कर रही है। पकड़े गए दोनों ही चोर चौकीदारी करते हैं। दोनों ही नशेड़ी हैं और राजेंद्र नगर इलाके में रहते हैं। चौकीदारी के साथ ही ये दोनों इलाके में ही घूमते रहते हैं।

थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर के मुताबिक बोहरा व्यापारी बुरहानउद्दीन पुत्र शब्बीरउद्दीन के यहां रविवार और सोमवार की दरमियानी रात बड़ी चोरी हो गई। दूसरी मंजिल पर अलमारी में रखा सोना चोरों ने चुरा लिया। यहां व्यापारी का तीन मंजिला मकान बना है। जिसमें सबसे नीचे व्यापारी अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। जबकि पहले माले पर बेटा और बहू। व्यापारी के मुताबिक दूसरी मंजिल के कमरों में बनी अलमारी की चाबी भी घर में ही थी। लेकिन उसके लॉकर तोड़े गए हैं।

सारागढ़ी युद्ध के 125 साल पूरे, जानिए इस दिन का इतिहास

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -