ट्रंप ने ओबामा को दिया जवाब, कहा गलत आंकड़े बता रहे
ट्रंप ने ओबामा को दिया जवाब, कहा गलत आंकड़े बता रहे
Share:

फिलाडेल्फिया: आज अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर निशाना साधते हुए रिपबल्किन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि देश में गरीबी और निराशा में जीने वाले ऐसे लाखों अमेरिकी हैं, जिन्हें अमेरिका महान नहीं लगता। दरअसल ट्रंप ने यह टिप्पणी ओबामा द्वारा अमेरिका को पहले से महान बताए जाने पर की।

फिलाडेल्फिया में चल रहे डेमोक्रेटिक कन्वेंशन में ओबामा द्वारा कही गई बातों का जवाब देते हउए ट्रंप ने ट्वीट किया कि गरीबी, हिंसा और निराशा में जी रहे लाखों लोगों को हमारा देश पहले से महान नहीं लगता है। ओबामा ने कहा था कि अमेरिका पहले से ही मजबूत है और मैं आपसे वादा करता हूं कि हमारी मजबूती हमारी महानता ट्रंप पर निर्भर नहीं करती।

ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेट्स ने कन्वेंशन के दौरान पार्टी का कोई विजन पेश नहीं किया। ट्रंप अभियान के वरिष्ठ नीति सलाहकार स्टीफन मिलर का कहना है कि आज की रात डेमोक्रेटिक पार्टी के लिए दुखद रात है। उन्होने कहा कि 70 फीसदी अमेरिकन मानते है कि हमारा देश गलत दिशा में जा रहा है।

ओबामा के संबोधन पर मिलर ने कहा कि हकीकत का सामना करने के बजाय, उन्होंने हल्के, फूहड़, कन्वेंशन की गरिमा से बेहद कम स्तर के शब्दों में बात कही। पूरा संदेश यही था कि चीजें बिल्कुल सही हैं, एक भी चीज मत बदलो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -