अब रजा मुराद ने भी किया मिल्खा सिंह पर कटाक्ष......
अब रजा मुराद ने भी किया मिल्खा सिंह पर कटाक्ष......
Share:

रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने पर जिस प्रकार से भारत के मशहूर धावक रहे एथलीट मिल्खा सिंह के साथ ही भारतीय पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी इसका विरोध किया था. जिसके बाद अभिनेता सलमान खान के पिता यानि  सलीम खान ने भी भारत के मशहूर धावक रहे एथलीट मिल्खा सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि बॉलीवुड की यही फिल्म इंडस्ट्री है जिन्होंने आपको गुमनामी के जंगल से बचाया है.

अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने आगे कहा कि मेरा बेटा सलमान जो कि एक बेहतरीन एथलीट भी है तथा खेलो के प्रति उसका खास लगाव भी रहा है, तथा अभी सुनने में आया है की अभिनेता परेश रावल और साथ ही हेमा मालिनी व अभिनेता रजा मुराद ने भी सलमान खान को रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसेडर बनाए जाने का समर्थन किया है.

अभिनेता रजा मुराद ने तो इस दौरान एथलीट मिल्खा सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रगुजार होना चाहिए, रजा मुराद ने कहा कि मिल्खा सिंह जी का हम बहुत आदर करते हैं लेकिन हाथ जोड़कर ये भी कहना चाहेंगे कि मिल्खा सिंह जी ने कोई ओलंपिक मेडल नहीं जीता है। मिल्खा सिंह को लोग भूल गये थे। एक फिल्म के जरिए ही उन्हें फिर से लोग जानने लगे हैं। मुराद ने सवाल पूछा कि कितने लोग हैं जिन्होने इंडीविजुअल कैटगरी में पदक जीता है? किसी भी बात का मुद्दा बना लेना बड़ा आसान होता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -