सेना के हाथ लगी सफलता मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया
सेना के हाथ लगी सफलता मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया
Share:

आतंकवादियों से मुठभेड़, भारतीय सेना से लगी ही रहती है। अभी फिर से जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल इलाके में बुधवार को शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे। और इन्ही जवानों नें खबर दी है कि आॅपरेशन को पूरा कर लिया गया है।

आपको बता दें कि जितने भी आतंकी मुठभेड़ में शामिल थे वह सब मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। और दक्षिण कश्मीरी इलाके मीरपोरा डडपोरा गांव में तीन आतंकियों के छुपे होने कि आशंका जताई जा रही थी।

बनाया था डेरा
जानकारी के अनुसार रक्षा विभाग ने बताया कि डडसारा मीर मोहल्ला में सुरक्षा बलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने कि सूचना मिली थी। इसके बाद से ही सेना हरकत में आ गई थी और 41 राष्ट्रीय राफल्स, सीआरपीएफ की 180, 185 बटालियन और जम्मू कश्मीर पुलिस ने स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप के जवानों ने इलाके में सर्च आॅपरेशन शुरू किया। और आतंकियों ने जवानो पर गोलीबारी बरसाना शुरू कर दिया था। 

यह आॅपरेशन अंधेरे में भी चल रहा था। कई प्रकार कि दिक्कतों के चलते जवानों को सफलता ही हाथ लगी। अभी फिलहाल पूरे इलाकों कि घेरा बंदी कर रखी है। और बाहरी लोगों की आवाजाही को रोक दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -