J&K: शोपियां में सेना कैंप पर हुआ आतंकी हालमा
J&K: शोपियां में सेना कैंप पर हुआ आतंकी हालमा
Share:

कश्मीर घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है. खबर आ रही है कि कुछ आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सेना के कैंप पर हमला बोल दिया है. जानकारी के मुताबिक ये हमला 44 राष्ट्रीय राइफल के कैम्प पर किया गया है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग लगातार जारी है. हालाँकि फ़िलहाल सेना की तरफ से किसी प्रकार के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है. ये हमला पाहानु में स्थित आर्मी कैम्प पर हुआ है.

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार की देर शाम जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भी नियंत्रण रेखा भारतीय और पाकिस्तानी सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलीबारी की सूचना सामने आई थी. रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि, "पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट सेक्टर में अकारण भारी गोलीबारी और गोलाबारी की. पाकिस्तानी सेना ने सैन्य और नागरिक ठिकानों को निशाना बनाते हुए छोटे और स्वचालित हथियारों व मोर्टारों का इस्तेमाल किया."

बता दें कि पिछले काफी समय से घाटी के कई इलाकों में आतंकी गतिविधियां काफी बढ़ गयी है. वहीं पाकिस्तानी सेना द्वारा भी कई बार सीजफायर का उन्लंघन भी किया जा चूका है. हालाँकि भारतीय सेना लगातार पाकिस्तान के नापाक मंसूबों का करारा जवाब दे रही है.

 

 

 

उप्र में सपा और बसपा हुए एक साथ सिर्फ बीजेपी के खिलाफ

 

एक साथ जली आठ दोस्तों की चिताएं

बीजेपी ने नदियों की सफाई के नाम पर बैंक साफ किये- कमलनाथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -