एक साथ जली आठ दोस्तों की चिताएं
एक साथ जली आठ दोस्तों की चिताएं
Share:

बिलासपुर: एक दर्दनाक हादसा अपने पीछे सिर्फ मातम छोड़ गया. हादसा हिमाचल में बिलासपुर जिले के स्वारघाट में हुआ, जहा एक साथ 8 दोस्तों की चिताएं जलीं तो शमशान घाट में चीख पुकार पुरे वातावरण में दर्द घोल गई. मृतकों के मां बाप बहनें रो-रोकर बेसुध हो गए थे. 9 सवारियों से भरी कार खाई में गिर गई, इस हादसे में एक साथ 8 दोस्तों की जान चली गई, जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया.

मरने वाले सभी पंजाब के अमृतसर के थे और सभी मृतक मणिकर्ण साहिब से लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक, गांव घन्नूपुर काले के दो सगे भाई गुरिंदर सिंह तथा जसबीर सिंह, काले निवासी दो सगे भाई मनदीप सिंह तथा सोनू, इनकी बुआ का बेटा कवल सिंह निवासी राजासांसी, काले निवासी दविंदर सिंह, कंवलजीत सिंह, लवप्रीत लक्की तथा बलजीत सिंह बब्बू मंगलवार दोपहर को मणिकर्ण साहिब में माथा टेकने के लिए गये थे.


लौटते समय रात 9.30 बजे के करीब नौजवानों की इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर स्वारघाट (बिलासपुर) के पास खाई में जा गिरी. 7 नौजवानों की मौके पर मौत हो गई और दो युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक और ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. मारे गए सभी लोगों की उम्र 25 से 35 साल थी. हिमाचल पुलिस ने आधार कार्ड देखकर पंजाब की छरहटा पुलिस से संपर्क साधा और मृतकों के परिवार को सूचना दी.

दुर्घटना में 27 लोगों की जान गई

सिग्नल भी नहीं बचा सका युवकों को मौत से, लोगों का फूटा गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -