मिलिंद सोमन का खुलासा, कभी-कभी मेरी पत्नी...'

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कुंवर (Ankita konwar) द्वारा जब शादी की गई थी, तो सोशल मीडिया पर उनके ऐज गैप को लेकर कई तरह की बातें की गई थी. हालांकि साल 2018 में शादी के बाद से ही मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने जीवन से जुड़ी नई-नई बातें फैंस के बीच साझा करते हैं और दोनों की कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है. 

बता दें कि मिलिंद सोमन (53) और अंकिता कुंवर (26) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें दोनों ही अपने रिलेशनशिप और जिंदगी को लेकर बातें कर रहे हैं. मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता के इस वीडियो को 45 लाख बार से भी ज्यादा देखा गया है और इसमें दोनों ही बहुत दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं. 

मिलिंद सोमन इस वीडियो में कहते हैं, 'हां, वो कई बार कहती भी है.' बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर के बीच 26 साल का अंतर है, तो इस पर मिलिंद सोमन यह कहते हैं कि इतना ही अंतर उनकी और उनकी मम्मी के उम्र में भी है. मिलिंद के मुताबिक़, 5 साल तक एक दूसरे को जानने के बाद वे शादी के बंधन में बंधे थे और इस तरह मिलिंद और अंकिता अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात भी कर रहे हैं. 

P Se Pyaar F Se Faraar : इश्क तेरी जात है क्या सॉन्ग रिलीज, हर किसी को आ रहा पसंद

गर्लफ्रेंड के लिए छाता पकड़ें दिखें कार्तिक, ऐसे किया बारिश से बचाव

अक्षय के बाद रणदीप का सलाम, ऐसे किया सारागढ़ी जंग के शहीदों को याद

दिव्यांग फैन ने गाया यह फेमस गाना, शाहरुख़ ने कहा- गले लगा देना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -