BMC चुनाव: सोनू सूद, मिलिंद सोमन और रितेश देशमुख को बनाया गया मेयर प्रत्याशी!
BMC चुनाव: सोनू सूद, मिलिंद सोमन और रितेश देशमुख को बनाया गया मेयर प्रत्याशी!
Share:

मुंबई: साल 2022 के बृहन्नमुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनावों की मुंबई कांग्रेस ने रणनीति तैयार करना शुरू कर दी है। इसके लिए मुंबई कांग्रेस ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख, मॉडल मिलिंद सोमण या अभिनेता सोनू सूद जैसे व्यक्तित्वों को मेयर प्रत्याशी बनाने का सुझाव दिया है। जी दरअसल हाल ही में मुंबई कांग्रेस ने कहा है कि, 'आगामी चुनावों में पार्टी को ऐसी पर्सनालिटीज को चुनावी मैदान में उतारने पर विचार करना चाहिए।'

मिली जानकारी के तहत कांग्रेस के रणनीतिक दस्तावेज में इन तीनों अभिनेताओं के नाम का जिक्र है, हालाँकि इनमें से कोई भी कांग्रेस पार्टी का सदस्य नहीं है। आपको बता दें कि 25 पेज के स्ट्रेटजी डॉक्यूमेंट को मुंबई कांग्रेस के सचिव गणेश यादव ने तैयार किया है, और इसे अब तक नेताओं के सामने पेश नहीं किया गया है। आने वाले कुछ दिनों में इस दस्तावेज को एआईसीसी सचिव और महाराष्ट्र के इंचार्ज एचके पाटिल के समक्ष पेश करने वाले हैं। गणेश यादव का कहना है कि मुंबई कांग्रेस प्रेसिडेंट भाई जगताप पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ दस्तावेज पर चर्चा करेंगे।

वहीँ दस्तावेज में सलाह दी गई है कि पार्टी को चुनाव से पहले मे दस्तावेज के मुताबिक पार्टी को ऐसे लोगों को मौका देना चाहिए जिनकी यूथ में अपील हो। इसके अलावा पार्टी आलाकमान से युवा प्रोफेशनल्स, सोशल एक्टिविस्ट और स्टार्ट-अप मालिकों को भी इमेज बिल्डिंग एक्सरसाइज के तहत मौका देने की बात कही गई है। मिली जानकारी के तहत रणनीतिक दस्तावेज में यह भी कहा गया है कि पार्टी को अपना स्टैंड एकदम स्पष्ट करना चाहिए कि बीएमसी चुनावों में वह शिवसेना के साथ गठबंधन करेगी या नहीं। इसके अलावा दस्तावेज में कहा गया है कि “इस बारे में तत्काल फैसला होना चाहिए ताकि बीएमसी में लिए गए फैसलों में भी यह दिखाई दे। फिलहाल बीएमसी में कांग्रेस की उपस्थिति नगण्य है, क्योंकि पार्टी नेता और कार्यकर्ता मौजूदा स्थिति को लेकर ऊहापोह की स्थिति में हैं।”

महाराष्ट्र: 7 लोगों को खंभे से बांधकर पीटा, शक थी वजह

MP: 2023 विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू, राहुल गांधी से मिले पूर्व सीएम कमलनाथ

अरुण जेटली ! भारतीय सियासत का वो नाम, जो आवाज़ उठाने में कभी पीछे नहीं हटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -