MP: 2023 विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू, राहुल गांधी से मिले पूर्व सीएम कमलनाथ

MP: 2023 विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू, राहुल गांधी से मिले पूर्व सीएम कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तैयारियां शुरू हो गई है। इसी के चलते पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीते सोमवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। बताया जा रहा है दोनों के बीच करीब 1 घंटे मुलाकात चली और दोनों ने नेशनल मुद्दों से लेकर राज्य तक के मुद्दों पर चर्चा की। जी दरअसल कांग्रेस राज्य स्तर पर संगठन में बदलाव की तैयारी कर रही है और इस बार कमलनाथ को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

साल 2023 विधानसभा चुनाव को देखते हुए कमलनाथ अभी से नई टीम बनाने की कवायद में लगे हुए हैं। सामने आने वाली खबर को माने तो राहुल गांधी और उनके बीच इसे लेकर भी बातचीत हुई। जी दरअसल कमलनाथ ने राहुल गांधी को राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात और राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन समेत राज्य संगठन से जुड़े मामलों पर जानकारी दी। आपको हम यह भी बता दें कि MP में लंबे समय से संगठन में बदलाव की तैयारियां चल रही हैं। वैसे इसे लेकर कमलनाथ पहले ही सीनियर नेताओं से बातचीत भी कर चुके हैं। कुछ सूत्रों की माने तो कमलनाथ विधानसभा चुनाव के लिए नई टीम बनाना चाहते हैं। बीते दिनों पूर्व सीएम ने सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी।

और उसी के बाद से कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि संगठन में बदलाव के बाद कमलनाथ को कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। हालाँकि पार्टी ने अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। हाल ही में एक कांग्रेस नेता का कहना है कि राहुल गांधी के साथ कमलनाथ की मुलाकात के दौरान प्रस्तावित खंडवा लोकसभा, पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा उप चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई।

अरुण जेटली ! भारतीय सियासत का वो नाम, जो आवाज़ उठाने में कभी पीछे नहीं हटा

जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की मौत!, जानिए इस खबर की सच्चाई

14 दरिंदों ने लूटी एक महिला की आबरू, पुलिस को देख बिना कपड़े पहने ही हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -