कभी 21 तो कभी 23 वर्ष छोटी लड़की संग शादी कर चर्चाओं में आए मिलिंद सोमन
कभी 21 तो कभी 23 वर्ष छोटी लड़की संग शादी कर चर्चाओं में आए मिलिंद सोमन
Share:

बॉलीवुड, टेलीविजन और मॉडलिंग जगत तीनों जगह अपना नाम कमाने के उपरांत अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले मिलिंद सोमन आज भी सभी के रोल मॉडल बन चुके हैं। मिलिंद सोमन का जन्म आज ही के दिन यानी 4 नवंबर 1965 को हुआ था। इस वर्ष मिलिंद अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। मिलिंद सोमन की गिनती आज भी देश के पॉपुलर मॉडल्स में होने लगी है। इस उम्र में भी मिलिंद जब रैंप पर उतरते हैं तो यंग मॉडल्स उनके आगे फीके दिखाई देते है। मिलिंद के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

मिलिंद फिटनेस फ्रीक हैं। मिलिंद ने वर्ष 2015 में  आयरमैन चैलेंज भी पूरा कर लिया है। जिसमे उन्हें आयरनमैन ऑफ इंडिया का खिताब भी दिया जा चुका है। इस चैलेंज को मिलिंद ने 5 घंटे और 19 मिनट में पूरा कर चुके थे। वर्ष 1995 में मिलिंद सोमन ने एक विज्ञापन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इसके उपरांत वो विवादों में आ गए थे। इस विज्ञापन में उनके साथ उस समय की मशहूर फीमेल मॉडल मधु सप्रे थीं। ब्लैक एंड व्हॉइट इस तस्वीर में दोनों सुपर मॉडल अपने शानदार फिगर को दर्शाने में लगे थे।

मिलिंद के इस फोटोशूट से नाराज होकर कई सोशल ग्रुप ने तो विरोध प्रदर्शन करना और रैलियां निकालना शुरू कर दिया था। 14 वर्ष तक कानूनी कार्रवाई चलती रही और आखिर में 2009 को कोर्ट ने विज्ञापन के हक में निर्णय भी सुना दिए है। इस विज्ञापन ने भारतीय संस्कारों, सभ्यताओं, मूल्यों और शिक्षाओं को लेकर लोगों में कई प्रश्न भी खड़े किए थे। इसके बाद मिलिंद अपनी 25 वर्ष छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में आ चुके थे। मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 को अंकिता संग विवाह भी रचा लिया। दोनों का विवाह भी काफी लाइम लाइट में रही थी। मिलिंद ने एक फैशन शो के दौरान अंकिता को लोगों के सामने इंट्रोड्यूस करवाया था। मिलिंद और अंकिता ने शादी से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से लोगों को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते है।

मिलिंद की पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए  तो उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्टार मैलेन जाम्पनोई से विवाह की थी। इन दोनों का वर्ष 2009 में तलाक हो चुका है। इसके बाद मिलिंद एक्टर सहाना गोस्वामी को डेट करने लगे। सहाना मिलिंद से 21 वर्ष छोटी थीं। सहाना के साथ उनका रिलेशन 4 वर्ष तक रहा।

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएँगे इरफ़ान खान के बेटे बाबिल

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #boycottpathan

सलमान ने शाहरुख़ के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- 'स्ट्रगल के दिनों में वह मुझे सर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -