मारिजुआना के लीगल होने पर बहुत खुश है माइली साइरस

माइली साइरस अमेरिकी इलेक्शन के नतीजों से काफी नाखुश है लेकिन कैलिफ़ोर्निया में मरिजुआना के सेवन करना लीगल होने की खबर आने से वो वापिस खुश हो गयी हैं. वो इस बात से खुश हैं कि कैलिफ़ोर्निया में अब वो जैम कर मारिजुआना का सेवन कर पाएंगी। यह बात किसी से भी छुपी नहीं है की माइली मारिजुआना की कितनी बड़ी दीवानी है और हिलेरी क्लिंटन के ना जीत पाने के गम को वो मारिजुआना का सेवन कर के दुःख थोड़ा कम कर पाएंगी ऐसी हमें पूरी उम्मीद है।

इलेक्शन के रिजल्ट के बाद माइली ने एक इमोशनल विडियो भी पोस्ट किया। इसमें वो कहती हुई दिख रही है कि उन्होंने पूरे दिल से हिलेरी क्लिंटन को सपोर्ट किया और वो अभी भी सोचती है कि ज़िन्दगी में एक बार हिलेरी को अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति बन सकें।

वो कहती है कि उन्हें यह बात खराब लग रही है कि हिलेरी ने काफी लंबे वक्त तक फाइट की है और जब वो कहती है कि वो अपने देश से बहुत प्यार करती हैं तो में उन की इस बात पर पूरा यकीन करती हूँ। डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में उन्होंने कहा कि लोगों को प्यार दो, उनके साथ उत्साह से पेश आओ, तो हम भी आपके साथ वैसे ही पेश आएंगे। शायद इस विडियो को पोस्ट करने के बाद माइली थोड़ा हल्का फील कर रही हों। अगर नहीं कर रही तो मारिजुआना की खबर के बाद तो वो जरूर खुश होंगी।

ट्रंप की जीत से हॉलीवुड स्टार दुःखी, देश छोड़ने की तैयारी

Most Popular

- Sponsored Advert -