ट्रंप की जीत से हॉलीवुड स्टार दुःखी, देश छोड़ने की तैयारी

नई दिल्ली : डोनाल्ड ट्रंप भले ही अमेरिका के राष्ट्रपति चुन लिये गये हो लेकिन उनकी जीत से कुछ लोग दुःखी भी हो गये है। इतना ही नहीं ऐसे लोग तो अब देश छोड़ने की भी तैयारी करने लगे है। दरअसल ट्रंप को अमेरिका के अधिकांश लोग उनकी कार्यशैली के लिये पहले से ही पसंद नहीं करते है, लेकिन अब उनकी जीत के बाद तो ऐसे लोगों की चिंता और भी बढ़ गई है, लिहाजा वे देश छोड़ने तक की बात करने लगे है।

बताया गया है कि अमेरिका के हाॅलीवुड स्टार्स लेना दुन्हम, माइली सायरस और एमी शूमर के साथ ही ऐसे कई लोग है जो ट्रंप को बिल्कुल भी नहीं चाहते है। इनका कहना है कि राष्ट्रपति चुनाव परिणाम से वे आहत है, उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि ट्रंप जीतकर राष्ट्रपति बन जायेगे।

हाॅलीवुड स्टार्स ने तो देश छोड़ने की बात कही है तथा कुछ एक ने यह भी कहा है कि टंप के कारण वे अपने देश में नहीं रह सकते है। सोशल मीडिया पर ट्रंप की जीत के विरोध में लिखा जा रहा है। किसी ने ट्रंप की जीत को न भूलने वाला दिन बताया तो किसी ने पछतावा वाला दिन बताया है।

बताया गया है कि ट्रंप की जीत के तुरंत बाद ही कनाड़ा की इमिग्रेशन वेबसाइड क्रैश हो गई है। जबकि कई लोग कनाड़ा जैसे देशों की नागरिकता लेने की बात कह रहे है।

ट्रंप की जीत पर भारत में निकला चल समारोह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -