माइली सायरस और लियाम को नहीं है शादी करने की जल्दी

Dec 06 2016 04:32 PM
माइली सायरस और लियाम को नहीं है शादी करने की जल्दी

एक्टर्स और ऑन एंड ऑफ स्क्रीन कपल माइली सायरस और लियाम हेम्सवर्थ को शादी की जल्दबाजी नहीं है. मीडिया में हाल ही में खबरें उड़ी थी कि दोनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त है लेकिन माइली की बहन नोआह ने इन अफवाहों पर लगाम लगा दी है. नोआह ने बताया कि कि ऐसी कोई तैयारियां नहीं चल रही है. उन्होंने एक मैगज़ीन को बताया कि फिलहाल कोई भी तैयारी नहीं चल रही है और निकट भविष्य में इसके आसार कम ही दिखते हैं.

नोआह ने एक सावल के जवाब में कहा कि उनकी बहन दुल्हन के लिबास में काफी चिल लगेंगी क्योंकि माइली असल ज़िन्दगी में भी बहुत चिल पर्सन है। लियाम के बारे में नोआह ने कहा कि वो हमारी फैमली में काफी लंबे अरसे से है इसलिए वो मेरे लिए भाई जैसे हैं. माइली और हेम्सवर्थ 2012 में पहली बार एंगेज्ड हुए थे लेकिन 2013 में उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया था.

ये कपल, पिछले साल एक बार फिर से एक दुसरे के प्यार में पड़ा तब से ही माइली ने वापिस अपनी इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई और इसलिए ही यह साल खत्म होने से पहले दोनों के शादी करने कि अफवाहों ने जोर पकड़ा हुआ है. पहले उनके इस साल गर्मियों में शादी करने कि खबरें उड़ी. उस समय तो अफवाहों का बाजार इतना गर्म था की मीडिया में ये खबरें भी आने लगी थी कि दोनों बुराबुरा में अपना हनीमून मनाएंगे। खैर उनकी बहन ने फिलहाल सब अफवाहों को चुप करवा दिया है.

जब टाइटेनिक फिल्म की एक्ट्रेस की Nude Photo हो गई Viral

कान्ये के साथ अपने भविष्य को लेकर कश्मकश में है किम