'सब ड्रामा देख रहे हैं', शाहरुख़ का समर्थन ना करने वालों पर भड़के मीका सिंह

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख इन दिनों बड़े परेशान हैं। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं और आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में बंद हैं और उनसे मिलने किंग खान और उनकी पत्नी गौरी जा चुके हैं। वहीं इस बीच कई सेलेब्स ने शाहरुख और आर्यन दोनों का ही समर्थन किया है।

इसी लिस्ट में पंजाबी सिंगर मीका सिंह भी शामिल है। उन्होंने एक बयान दिया है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल मीका सिंह ने हाल ही में कहा, 'सेलेब्स शाहरुख खान को सपोर्ट करने तभी आएंगे, जब उनके अपने बच्चों जेल जाएंगे।' उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है- 'आप बिल्कुल सही कह रहे हो भाई। वो सभी ड्रामा देख रहे हैं लेकिन एक शब्द भी नहीं बोल सकते। मैं शाहरुख खान के साथ हूं। आर्यन खान को जमानत दी जानी चाहिए। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार अंदर जाएंगे तब जाकर ये एकता दिखाएंगे।'

यह बात उन्होंने संजय गुप्ता के ट्वीट के जवाब में लिखी है। जी दरअसल संजय गुप्ता ने फिल्म इंडस्ट्री की शाहरुख़ के बेटे आर्यन के केस में चुप्पी को शर्मिंदगी बताया था। उन्होंने कहा था- 'शाहरुख खान ने इंडस्ट्री के हजारों लोगों को रोजगार दिया है और आज भी दे रहे हैं।वह फिल्म इंडस्ट्री की मदद के लिए हरदम तैयार रहते हैं। और इस मुश्किल वक्त पर इसही फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी शर्मनाक है।' उनके इसी ट्वीट पर पंजाबी सिंगर मीका ने प्रतिक्रिया दी है।

'बेकसूर को फंसाने की पूरी कोशिश हो रही है', आर्यन खान ड्रग्स केस पर बोले संजय राउत

आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोपों की जांच करेगा एनसीबी

'बेटा जेल में है और इनको शर्म नहीं आती', कैडबरी के नए AD में शाहरुख़ को देख भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -