OMG : मीका ने खुले आम कर दिया ये काण्ड
OMG : मीका ने खुले आम कर दिया ये काण्ड
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री डायना पेंटी जो कि जल्द ही बड़े परदे पर एक बार फिर नज़र आने वाली है, इस बार डायना ने अपनी अलग फिल्मो के लिए पहचाने जाने वाले अभय देओल के साथ जोड़ी बनायीं है, यह दोनों मुद्स्सर अजीज द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी में साथ नज़र आएंगे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. अब इस फिल्म के विषय में सुनने में आ रहा है की फिल्म का नाम जो कि 'हैप्पी भाग जाएगी' है तथा हैप्पी भाग जाएगी' रिलीज डेट तय हो गई है।

इसी के साथ फिल्म की कुछ नई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जारी हुई हैं. डायना पेंटी के सेंट्रल कैरेक्टर पर बनी इस फिल्म में अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल भी खास किरदारों में हैं. बता दे कि  अब इन्हीं डायना पेंटी का फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के म्यूजिक लॉन्च पर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने खुले आम मजाक बना डाला। मीका ने सबके सामने डायना के सरनेम को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर डाली।

उन्होंने परिचय देते हुए कहा, 'यह डायना पेंटी हैं और मैं मीका कच्छा हूं।'यकीनन अपने लिए ऐसा कमेंट सुनकर डायना को अच्छा नहीं लगा, इसके बावजूद उन्होंने इवेंट की शांति बनाए रखी और उस वक्त कुछ भी नहीं कहा। दरअसल उस वक्त वह अपना गुस्सा जताना नहीं चाहती थीं। हालांकि, उन्होंने एक वेब पोर्टल को दिए अपने हालिया स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें ऐसे जोक्स बिल्कुल भी फनी नहीं लगते और समझ नहीं आता कि लोग इस तरह के कमेंट पर हंस भी कैसे सकते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -