इस खिलाडी को दिया मीका सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय
इस खिलाडी को दिया मीका सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय
Share:

बॉलीवुड के मशहूर रैप सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलता का श्रेय अक्षय कुमार को दिया. हाल ही में मीका 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो में पहुंचे. जंहा पर मीका ने अपने बयान में कहा कि, "अक्षय के साथ इस शो में आना सम्मान की बात है, क्योंकि आप मानें या ना मानें, मेरे अधिकांश गीत उन्हीं पर फिल्माए गए हैं और इसलिए मैं इंडस्ट्री में अपनी सफलता उन्हें समर्पित करता हूं."

बता दें, अक्षय 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज की भूमिका में हैं. अक्षय के लिए मीका 'सिंह इज किंग', 'तू मेरा हीरो' समेत कई सुपरहिट गाने गा चुके हैं. ख़ास बात तो यह है कि, हाल ही में रिलीज होने वाली अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' का टाइटल ट्रैक भी मीका की ही आवाज में है.

मीका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' से की. मीका ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन गाने गाये. जिसके लिए उन्हें कई पुरुस्कारों से भी सम्मानित किया गया. सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग के क्षेत्र में भी मीका ने हाथ आजमाया है. मीका ने पंजाबी फिल्म 'रैथ कपूर' में माइकल की भूमिका और फिल्म 'बलविंदर सिंह फेमस हो गया' में बलविंदर का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़े

सप्ताह में एक बार मेकअप से दूर रहती हूँ- जैकलिन फर्नांडिज

कुछ ऐसा करना चाहती है बॉलीवुड की दबंग गर्ल

विंटर वेकेशन में बच्चों की फर्स्ट चॉइस 'जुमान्जी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -