मुंबई के रेलवे स्टेशन पर उमड़ी प्रवासी मजदूरों की भीड़, रेलवे को जारी करना पड़ा बयान

मुंबई के रेलवे स्टेशन पर उमड़ी प्रवासी मजदूरों की भीड़, रेलवे को जारी करना पड़ा बयान
Share:

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच आज लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर भारी तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. एजेंसी के अनुसार, मंगलवार को कुर्ला के लोकमान्य तिलक टर्मिनस (LTT) में मुंबई में प्रवासियों की भारी भीड़ जमा हुई. बता दें कि महाराष्ट्र में पूर्ण लॉकडाउन लगाए जाने की लगातार चर्चा हो रही है.

इसी बीच रेलवे CPRO का कहना है कि एलटीटी कुर्ला में यह भीड़ असामान्य नहीं है. गर्मियों के मौसम में ऐसा देखने को मिलता है. बयान में आगे बताया गया है कि आज LTT से कुल 23 ट्रेनें रवाना वाली हैं, जिनमें से 16 या तो उत्तर या पूर्व की तरफ जाएंगी. इन 16 में से 5 समर स्पेशल ट्रेनें हैं. समाचार एजेंसी द्वारा जारी किए गए वीडियो को देखने के बाद ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहीं फिर से 2020 जैसे हालात ना उत्पन्न कर दें.

महाराष्ट्र में लॉकडाउन का खतरा अब भी बना हुआ है. इस बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने सीएम के साथ बैठक के बाद बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना के हालात के मद्देनज़र जल्द ही लॉकडाउन लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि इसकी तैयारी जारी है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इसपर अंतिम फैसला राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे का होगा. राजेश टोपे ने आगे कहा कि लॉकडाउन में गरीबों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो इसके लिए सरकार इंतजाम कर रही है.

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -