Microsoft Surface Duo इस दिन बाजार में देगा दस्तक, कीमत पर से उठा पर्दा
Microsoft Surface Duo इस दिन बाजार में देगा दस्तक, कीमत पर से उठा पर्दा
Share:

Microsoft Surface Duo कंपनी का यह पहला डुअल स्क्रीन फोन होने जा रहा है जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में चल रही है. यदि आप भी इस फोन को फोल्डेबल समझ रहे हैं तो आपको ऐसा नहीं है यह एक डुअल स्क्रीन वाला फोन है ना कि कोई फोल्डेबल फोन. Microsoft Surface Duo की लॉन्चिंग डेट और दाम के बारे में सूचना कंपनी ने एक लंबे वक्त के बाद में दे दी है.

Microsoft Surface Duo की लॉन्चिंग दस सितंबर को होने वाली है. इस फोन को बीते वर्ष अक्टूबर में पेश किया गया था. माइक्रोसॉफ्ट के इस डुअल स्क्रीन फोन शुरुआती दाम $1,399 यानी लगभग 1,04,600 रुपये होगी. कीमत की सूचना माइक्रोसॉफ्ट ने अपने ब्लॉग में दी है, हालांकि फोन के ग्लोबल लॉन्चिंग के बारे में कोई सूचना अभी अवेलेबल नहीं है.

इस फोन की फीचर्स की बात करें तो माइक्रोसॉफ्ट ने नए फोन को लेकर कोई ऑफिसियल सूचना नहीं दी है, लेकिन अभी तक सामने आई लीक्स रिपोर्ट्स के अनुसार सरफेस डुओ में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा फोन को छह जीबी रैम और 64 जीबी/256 जीबी की स्टोरेज में पेश किया जाएगा. माइक्रोसॉफ्ट डुओ में ग्यारह मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है. दूसरी तरह से बोलें तो इस फोन में एक ही कैमरा होगा जिसका उपयोग रियर और फ्रंट दोनों के तौर पर होगा. रिपोर्ट के अनुसार  इस फोन में 5.6 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1800x1350 पिक्सल का होगा. डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 401पीपीआई होगी. फोन की डिस्प्ले को किसी भी एंगल से फोल्ड करने की फैसिलिटी होगी. साथ ही फोन में एंड्रॉयड दस मिलेगा. इस फोन को 3460mAh की बैटरी और 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है.

भारत में MIVI ने लॉन्च किए मेक इन इंडिया ईयरबड्स और स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

आज होगा Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Redmi के ये दो शानदार स्मार्टफोन नहीं होंगे भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -