आज होगा Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
आज होगा Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Share:

आज एक बार फिर Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन विक्रय के लिए प्राप्त किया जाएगा. फोन 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज विकल्प के साथ आएगा. Moto G8 Power lite का आरम्भिक रेट 9999 रुपए है. कस्टमर फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से क्रय कर सकेंगे. कंपनी ने आज की सेल के लिए कई सारे ऑफर की घोषणा की है. जिससे कस्टमर सस्ते में स्मार्टफोन क्रय पाएंगे. 

बता दें कि यह स्मार्टफोन आज की सेल में दो रंग विकल्प Arctic Blue तथा Royal Blue में विक्रय के लिए उपलब्ध रहेगा. Moto G8 Power lite स्मार्टफोन को Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड से क्रय करने पर 5 प्रतिशत एक डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से फोन क्रय करने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. साथ-साथ फोन को 1111 रुपए प्रतिमाह की EMI पर क्रय किया जा सकेगा. 

वही ऐसे में यदि आप EMI पर फोन क्रय करते हैं, तो आप प्रतिदिन के हिसाब से लगभग 38 रुपए खर्च आएगा. साथ ही Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन में 6.5-inch का HD+ IPS LCD डिस्प्ले आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा. स्मार्टफोन 20:9 आस्पेक्ट अनुपात के साथ आता है. फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर कार्य करता है, जिसे स्मार्टफोन Android Pie पर आधारित Motorola स्किन का सपोर्ट प्राप्त होगा. फोन के को microSD कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा. मोबाइल 5000mAh की बैटरी पैक के साथ मिलेगा, जिसे 10W चार्जर की सहायता से चार्ज किया जा सकेगा. इसके साथ फ़ोन बेहद ही अट्रैक्टिव है.

शाओमी ने लॉन्च किया Redmi K30 Ultra, 5जी सपोर्ट के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

गूगल सर्च में आई बड़ी गड़बड़ी, जाने

OnePlus Nord : Gray Ash कलर वेरिएंट से जुड़ी जानकारी हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -