Redmi के ये दो शानदार स्मार्टफोन नहीं होंगे भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Redmi के ये दो शानदार स्मार्टफोन नहीं होंगे भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Share:

चीन की जानी मानी दिग्गज कंपनियों में शुमार कंपनी Xiaomi तथा इसके सब—ब्रांड Redmi ने हाल ही में चीन में ऑर्गनाइस हुए कार्यक्रम में अपने नए स्मार्टफोन Mi 10 Ultra तथा Redmi K30 Ultra को पेश किया है. तत्पश्चात, अब इंडियन यूजर्स को भी इनकी बेसब्री से प्रतीक्षा हैं. किन्तु इंडियन यूजर्स को यह जानकार दुःख होगा कि ये दोनों स्मार्टफोन भारत में पेश नहीं किए जाएंगे. ये चीन के एक्सक्लूसिवल स्मार्टफोन होंगे. 

आपको बता दें कि Mi 10 Ultra में स्पेशल फीचर के रूप में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है, जबकि Redmi K30 Ultra की स्पेशलिटी इसमें दिया गया 120Hz रिफ्रेश रेट है. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi के रिप्रेजेंटेटिव का कहना है कि Mi 10 Ultra तथा Redmi K30 Ultra चीन के एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन है, तथा इन्हें भारतीय बाजार में पेश नहीं किया जाएगा. साथ-साथ यह भी हिंट दिया गया है कि इन मोबाइल्स को कंपनी के भिन्न ब्रांड जैसे Poco के तहत पेश किया जा सकता है. 

बता दें कि कंपनी देश में सिर्फ Mi 10 को ही पेश करेगी, जिसे Mi 10 सीरीज के तहत पेश किया गया है. साथ ही Mi 10 Ultra में 6.67 इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर कार्य करता है, तथा यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. इसमें वीसी लिक्विड कूलिंग, मल्टी लेयर ग्रेफाइट तथा थर्मल सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसी के साथ स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया जा सकेगा.

शाओमी ने लॉन्च किया Redmi K30 Ultra, 5जी सपोर्ट के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

गूगल सर्च में आई बड़ी गड़बड़ी, जाने

OnePlus Nord : Gray Ash कलर वेरिएंट से जुड़ी जानकारी हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -