माइक्रोसॉफ्ट का एंड्रॉयड Arrow launcher लॉन्च, कर सकते है फ्री डाउनलोड
माइक्रोसॉफ्ट का एंड्रॉयड Arrow launcher लॉन्च, कर सकते है फ्री डाउनलोड
Share:

आम यूजर के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने Arrow launcher लॉन्च कर दिया है. यह गूगल प्ले स्टोर पर बिलकुल फ्री उपलब्ध है आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते है. इस लॉन्चर का इस्तेमाल करके आप अपने एंड्रॉयड को कस्टमाइज भी कर सकते है. इसमें बहुत सारे ऑप्शन दिए गए है जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी मर्जी के हिसाब से अपने स्मार्टफोन को बदल सकते है. 

इस लॉन्चर में पांच विंडो देखने को मिलेगी जिसमे एप,विजिट,रीसेंट और नोट्स विंडो है. जब आप रिसेंट विंडो का इस्तेमाल करेंगे तो आपको कम्प्यूटर की तरह इस विंडो में भी सारी खोली गई फाइल्स दिखाई देंगी जिन्हे आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते है. 

इस एप्प में नोट्स और रिमाइंडर के लिए भी एक अलग से पेज दिया गया है. इस एप्प के जरिये आप होम पेज भी बदल सकते है. इस Arrow launcher का इस्तेमाल करके आप अपने सारे एप्प की एक लिस्ट भी बना सकते है. जिस एप्प को आप ज्यादा इस्तेमाल करते है उसे यह लिस्ट में रखेगा.

इस लॉन्चर का इस्तेमाल करके आप अपने एप्प का आइकन भी चेंज कर सकते है. यह कई तरह के आइकन पैक सपोर्ट करता है. यह एप्पल ओएस के नए वर्जन iOS 9 की तरह ही काम करता है. इसमें आप फ्लाइट मोड, वाईफाई ऑन ऑफ इस्तेमाल कर सकते है. अब देखते है माइक्रोसॉफ्ट का यह प्रयोग कितना सफल होता है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -