माइक्रोमैक्स के यू यूरेका ब्लैक की बिक्री शुरू !
माइक्रोमैक्स के यू यूरेका ब्लैक की बिक्री शुरू !
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मिक्रोमैक्स के नये स्मार्टफोन यु यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन की बिक्री मंगलवार को शुरू कर दी गयी है. माइक्रोमैक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जाकर अपना बना सकते है. आपको बता दे कि यूरेका ब्लैक को मिक्रोमक्स के यु टेलीवेंचर्स ब्रांड को पेश किया है. यह इस स्मार्टफोन 6 महीने में पहला स्मार्टफोन है. यूजर के लिए यह स्मार्टफोन आल-मैटल यूरेका ब्लैक क्रोम और मेट ब्लैक कलर वरिएंट में मिलेगा. 

नये यु यूरेका ब्लैक स्मार्टफोन की टक्कर में इसके साथ कई अन्य भी स्मार्टफोन है जैसे क्सिओमी रेडमी 4 और कूलपैड नोट 3 लाइट.देखा जाये तो यह स्मार्टफोन पुराने एंड्राइड पर आधारित 6.0 मार्शमैलो ओएस पर चलेगा. यूजर के लिए इस स्मार्टफोन में कुछ मजेदार सॉफ्टवेयर भी दिए हुए है.

इस स्मार्टफोन में तीन उंगलियों को स्लाइड करके स्क्रीन शॉट लेना, वन हैंडेड मोड, फुल-पेज स्क्रीन शॉट, डिवाइस को अनलॉक करने के लिए यूजर डबल टेप कार्य सकता है और होम बटन पर डबल टेप करके लॉक कार्य सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

सैमसंग के इन स्मार्टफोन पर बेहतरीन छूट, जल्दी करें !

ओप्पो R11 आखिरकार हो ही गया लांच

क्यों आप खरीदे ZTE Blade X Max स्मार्टफोन, जानें ?

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नए फ़ोन में है खास कैमरा फीचर, जाने !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -