क्यों आप खरीदे ZTE Blade X Max स्मार्टफोन, जानें ?
क्यों आप खरीदे ZTE Blade X Max स्मार्टफोन, जानें ?
Share:

चीनी स्मार्टफोन का यह स्मार्टफोन अमेरिका में लांच किया गया था. कंपनी के इस स्मार्टफोन को आपको बताने का बस इतना सा मकसद है कि यह स्मार्टफोन अपने आप में बैटरी बैकअप की बेहतरीन क्वालिटी रखता है. तो चलो देखते है इसके अलावा भी और किन-किन क्वालिटी की वजह से इसको ख़रीदा जा सकता है. स्मार्टफोन में 6 इंच की बड़ी टीएफटी फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है.

स्मार्टफोन में ड्रेगनट्रेल ग्लास की प्रोटेक्शन दी हुई है, जो स्मार्टफोन के गिरने पर उसके स्क्रीन की सुरक्षा करती है. कंपनी ने स्मार्टफोन में 1.4 गीगा हर्ट्ज़ क्वालकॉम ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन एमएसएम 8940 प्रोसेसर दिया है. मल्टी टॉस्किंग का भी सपोर्ट 2 जीबी रैम के साथ दिया गया है. रियर में 13 मेगापिक्सल कैमरा फ़्लैश के साथ तथा फ्रंट 5 मेगा पिक्सल का कैमरा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया है. मीडिया स्टोरेज के लिए 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. 

कंपनी के इस स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी हुई है. कंपनी की माने तो इस स्मार्टफोन में 17.7 घंटे तक का टॉक टाइम व स्मार्टफोन का स्टैंडबाय सपोर्ट 241 घंटे का दिया है. जिसको अगर दिन की हिसाब से कैलकुलेट किया जाये तो 10 दिन के लगभग आता है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

मोटो के नए स्मार्टफोन जेड 2 प्ले की प्री- आर्डर 8 जून से शुरू होंगे

LG का नया बड़ी बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन, फीचर्स जाने

वनप्लस 5 के टीजर में आया कैमरा का नया रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -