माइक्रोमैक्स इस तारीख को करेगी नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लाइव स्ट्रीम

माइक्रोमैक्स इस तारीख को करेगी नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लाइव स्ट्रीम
Share:

माइक्रोमैक्स भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यहां इस स्मार्टफोन का नाम In1 के रूप में दिखाया गया है और इसका 19 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लॉन्च इवेंट के लिए एक आमंत्रण साझा किया है। माइक्रोमैक्स 19 मार्च को स्थानीय समयानुसार 12 बजे MicromaxInfo.com को लॉन्च इवेंट को लाइव स्ट्रीम करेगी। कंपनी ने नवंबर में स्मार्टफोन मार्केट में वापसी करते हुए माइक्रोमैक्स इन नोट 1, 1बी में वापसी की थी।

आपकी जानकारी के लिए हमें साझा करते है कि घटना को आमंत्रित है कि माइक्रोमैक्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित किया गया है एक फिल्म से मिलता-जुलता है/ यह एक संकेत के रूप में लिया जा सकता है कि स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की मल्टी मीडिया खपत पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक बड़ी स्क्रीन के साथ आ सकता है। आमंत्रण में माइक्रोमैक्स कहती है, भारत की नई ब्लॉकबस्टर। तो कुछ पॉपकॉर्न हड़पने और हमारे नवीनतम उत्पादन के जादू और मसाला देखने के लिए तैयार हो जाओ। स्मार्टफोन को 19 मार्च को रात 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि, यहां शेयर किया जाना है माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने पहले इस बात की पुष्टि की थी कि कंपनी जल्द ही 5जी फोन लॉन्च करेगी। उन्होंने खुलासा किया कि माइक्रोमैक्स के बेंगलुरु रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर में काम करने वाले इंजीनियर 5जी फोन पर काम कर रहे हैं। शर्मा ने संकेत दिए थे कि स्मार्टफोन को अप्रैल में कहीं लॉन्च किया जा सकता है।

2025 तक USD150-160 बिलियन पर पहुंचा भारत का फिनटेक उद्योग मूल्यांकन: रिपोर्ट

स्मार्टफोन और गैजेट्स के लिए आपूर्ति की कमी का सामना कर रहे क्वालकॉम

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -