आज से शुरू हो रही है Micromax In1 की बिक्री, जानिए कहां से खरीदें

आज से शुरू हो रही है Micromax In1 की बिक्री, जानिए कहां से खरीदें

माइक्रोमैक्स इन 1 स्मार्टफोन की बिक्री आज से शुरू होगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि माइक्रोमैक्स इन 1 का लॉन्च पिछले हफ्ते हुआ था, पहले दो इन-ब्रांडेड फोन इन नोट 1 और इन 1 बी के लगभग दो महीने बाद जनवरी में लॉन्च किए गए थे। इस स्मार्टफ़ोन में एक बड़ा डिस्प्ले, एक सभ्य प्रोसेसर, अच्छे कैमरे और एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है। यह सब Redmi 9 Prime और Realme Narzo 30A की पसंद के खिलाफ आक्रामक रूप से माइक्रोमैक्स IN 1 को बनाता है। 

आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स एक समय भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड था, लेकिन सैमसंग, श्याओमी और अन्य ब्रांडों के लिए इसकी जमीन खो गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइक्रोमैक्स इन 1 की बिक्री आज दोपहर से फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स के ऑनलाइन स्टोर पर शुरू होगी। इसकी कीमत की बात करें तो माइक्रोमैक्स इन 1 दो मेमोरी वेरिएंट में आता है। 64 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 10,499 रुपये है जबकि 128 जीबी स्टोरेज संस्करण 11,999 रुपये में उपलब्ध होगा। लेकिन अगर आप आज फोन खरीद रहे हैं, तो आप बहुत कम भुगतान करेंगे। 

माइक्रोमैक्स इन दोनों को क्रमशः 9,999 रुपये और 11,499 रुपये में दोनों वैरिएंट्स के लिए इन 1 की बिक्री करेगा। हालांकि यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि यदि आप एक ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं जो पैसे के लिए अच्छा मूल्य है, तो माइक्रोमैक्स इन 1 मेरे शीर्ष विकल्पों में से एक है। इसमें अच्छा स्वच्छ और साफ-सुथरा एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर, एक बड़ा डिस्प्ले, अच्छा कैमरा और एक शक्तिशाली बैटरी है। कुल मिलाकर, यह फोन Redmis और Realmes का एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। खासकर उन लोगों के लिए जो अब "चीनी" फोन नहीं खरीदना चाहते हैं। 10,499 रुपये में, माइक्रोमैक्स इन 1 मनी फोन के लिए एक अच्छा मूल्य है।

भारत में लॉन्च हुए वीवो X60 सीरीज के स्मार्टफोन्स, जानिए क्या है कीमत

सावधान! व्हाट्सएप पर साइबर अपराधियों द्वारा भेजे जा रहे इन फर्जी संदेशों से रहें सतर्क

मैलवेयर हमले के साथ उइगरों को निशाना बनाता है चीन का ग्रुप: फेसबुक