माइक्रो एसयूवी की इस कार के साथ होगी जंग, जानिए क्या है खासियत
माइक्रो एसयूवी की इस कार के साथ होगी जंग, जानिए क्या है खासियत
Share:

ट्रोन सी3 को बिल्कुल भी SUV नहीं बोला जाता है, क्योंकि इसे हैचबैक बोला जा रहा है जो एक SUV की तरह दिखाई देती है. प्रोडक्शन स्पेक कारों की फोटोज देखने के लिए मिली है और Citroen C3 हाई लोकलाइजेशन लेवल के साथ एक किफायती क्रॉसओवर होने वाले है. जिसका मतलब है कि C3 का प्राइस अपने सेगमेंट को देखते हुए होने वाले है. हालांकि, हमने सोचा था कि हम देखेंगे कि कैसे Citroen C3 स्पेसिफिकेशन के मामले में टाटा पंच के साथ कंपटीशन भी कर रही है.

कौनसी बड़ी है? (Which is bigger?): पंच की लंबाई 3827mm है जबकि Citroen C3 की लंबाई 3980mm है, जबकि इंडिया स्पेक मॉडल के सटीक डाइमेंशन का खुलासा अब तक नहीं किया गया है. पंच और सिट्रोन C3 एक जैसी लग रही है, हालांकि फ्रंट के लिए एक अलग हेडलैंप/DRL ट्रीटमेंट है, लेकिन पंच थोड़ी अधिक SUV जैसी दिखती है, जबकि हमें अभी सिट्रोन C3 देखनी है, इसलिए हम निर्णय सुरक्षित रहने वाले है. दोनों कारें क्लैडिंग, रूफ रेल और बहुत कुछ ऐसे डिजाइन एलीमेंट्स के मामले में SUV हैं. पंच में 187 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है जबकि सिट्रोन C 3 में 180 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिली है.

इंटीरियर कैसा है (What about the interiors?): पंच फुली लोडेड है और इसका मतलब है कि आपको 7 इंच की टच स्क्रीन, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैम्प्स, पार्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर व्यू कैमरा और बहुत कुछ देखने के लिए मिल रही है. Citroen C3 में 10 इंच की टच स्क्रीन है लेकिन इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल अब तक नहीं मिला है. हालांकि Citroen C3 में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है. पंच का व्हीलबेस 2445mm है जबकि Citroen C3 2540mm है. फिर से हमें यह देखना होगा कि C3 कितनी बड़ी है, लेकिन पंच फ्लैट फ्लोर के साथ काफी बड़ी है इसलिए कंपटीशन अधिक होता जा रहा है.

कोरोना वायरस से बचने के लिए आप भी इस तरह करें अपनी गाड़ी को सेनेटाइज

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लेने वालों के लिए बड़ी खबर, आसानी से मिलेगा लोन

टेस्टिंग के बीच सामने आई TATA Nexon की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -