वैलेंटाइन्स डे पर काइली जेनर को मिला इतना बड़ा सरप्राइज़, देखते ही आप भी कहेंगे WOW
वैलेंटाइन्स डे पर काइली जेनर को मिला इतना बड़ा सरप्राइज़, देखते ही आप भी कहेंगे WOW
Share:

हॉलीवुड की सबसे ज्यादा बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस और टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर को वैलेंटाइन्स डे पर पति ट्रेविस स्कॉट से बहुत ही बड़ा सरप्राइज़ मिला है. हाल ही में काइली ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा. इन सभी काइली बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी भी है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली के पति ने उनके लिए गुलाब के फूलों से डेकोरेशन करवाया है.

काइली ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे बेहद खास डेकोरेशन नजर आ रहा है. काइली कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में काइली ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे उनका रेड हॉट अंदाज़ देखने को मिला है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली ने रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'must be dreaming!!' काइली जेनर हर बार ही फोटोशूट में ये साबित कर दिखाती हैं कि वो किसी से कम नहीं है. उनकी इन तस्वीरों और वीडियो पर अब तक 71 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर काइली के 126 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

रणवीर की एक्टिंग का मुरीद हुआ हॉलीवुड का ये सुपरस्टार, बांधे तारीफों के पुल

किम कार्दशियन ने पति संग मनाया रोमांटिक वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें

इस हॉलीवुड मॉडल ने ब्रालेस होकर शेयर की प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -