माइकल प्लातिनी फीफा अध्यक्ष पद की दौड़ से हटे
माइकल प्लातिनी फीफा अध्यक्ष पद की दौड़ से हटे
Share:

पेरिस: फुटबॉल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक माइकल प्लातिनी जो कि यूएफा के निलंबित अध्यक्ष है उन्होंने अपनी एक घोषणा के दौरान कहा कि मेने अपना नाम फीफा अध्यक्ष पद की दौड़ से हटा लिया है तथा इसके बजाय में अब अपना ध्यान खुद को पाक साफ करार देने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हु. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूएफा के निलंबित अध्यक्ष माइकल प्लातिनी ने कहा है कि वह अपनी छवि को साफ़ पाक करने पर ध्यान देंगे.

बता दे कि यूएफा के निलंबित अध्यक्ष माइकल प्लातिनी ने सेप ब्लाटर के स्थान पर नए अध्यक्ष के लिए 26 जनवरी की एक समय तक नामांकन के संदर्भ में गुरुवार को ‘एल इक्विप’ में दोहराया है कि ‘‘मैं फीफा अध्यक्ष पद की दौड़ में स्वंय को सम्मिलित नही करूंगा। यूएफा के निलंबित अध्यक्ष माइकल प्लातिनी ने आगे कहा कि मैं फीफा अध्यक्ष पद की दौड़ से अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहा हूं।

मेरे पास मतदाताओं के पास जाने, लोगों से मिलने और अन्य उम्मीदवारों से चर्चा करने का अभी बिलकुल भी समय नहीं है। ’’गौरतलब है कि माइकल प्लातिनी और ब्लाटर को फीफा आचार समिति ने 1999 और 2002 के काम के लिए 2011 में प्लातिनी को किए गए 20 लाख स्विस फ्रैंक के भुगतान के मामले में आठ साल के निलंबित कर दिया गया था.   


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -