माइकल जैक्सन की बायोपिक बनने का रास्ता हुआ साफ, इस आस्कर विजेता शख्स को मिले राइट्स
माइकल जैक्सन की बायोपिक बनने का रास्ता हुआ साफ, इस आस्कर विजेता शख्स को मिले राइट्स
Share:

बीते कुछ सालों में हॉलीवुड ने म्यूजिकल बायोपिक्स पर अपना दांव चला है. बोहेमियन रैपसोडी से लेकर रॉकेट मैन तक कई फिल्म म्यूजिक पर आधारित फिल्में रही हैं. वहीं अब किंग ऑफ पॉप कहे जाने वाले माइकल जैक्सन की बायोपिक बनने वाली है.

एंजेलीना जोली का स्टाइलिश अवतार आया सामने, ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर लगाई आग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माइकल जैक्सन पर एक बायोपिक फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. खबरों के मुताबिक फिल्म प्रोड्यूसर ग्राहम किंग ने माइकल जैक्सन की लाइफ पर फिल्म बनाने से जुड़े अधिकार हासिल कर लिए हैं. ग्राहम किंग की फिल्म The Departed को साल 2006 में बेस्ट पिक्चर के लिए ऑस्कर भी मिल चुका है. सूत्रों के मुताबिक ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड लेखक जॉन लोगान माइकल जैक्सन पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगे.

जानिए क्या है इंटरनेशनल एमी टेलीविजन अवार्ड, भारत की इस वेबसीरीज को मिली नॉमिनेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बायोपिक में माइकल की जिंदगी से जुड़े सभी पहलुओं के बारे में बात की जाएगी. रिपोर्ट्स बताती हैं कि माइकल जैक्सन की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता Ephraim Sykes को चुना गया है. बता दें कि माइकल जैक्सन की लाइफ पर फिल्म बनाने की खबरें ऐसे वक्त पर आई हैं जब हाल ही में विवादित डॉक्यूमेंट्री लीविंग नेवरलैंड ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

मार्शल आर्ट और कूंग फू से दुनियाभर में फेमस हुए थे ब्रूस ली

दुनिया के उन खुश नसीब लोगो में माइकल जैक्सन का नाम आता है जिन्होने स्टारडम का सर्वश्रेष्ठ देखा था. उनके पास सबकुछ था. स्टारडम, पैसा, नाम मतलब सबकुछ. लेकिन इसी स्टारडम ने उनके बचपन को उनसे छीन लिया और यही स्टारडम बाद में उनकी मौत का जिम्मेदार भी बना. माइकल जैक्सन की जिंदगी जितनी रंगीन दिखती थी, वो उतनी ही काली और डरावनी थी जिसका जिक्र वो खुद किया करते थे. माइकल पर यौन शोषण के आरोप भी लगे. वहीं 25 जून 2009 को माइकल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

फ़र्ज़ी प्रशंसकों पर भड़की हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर गायिका

जुमानजी के मेक्सिको टूर में निक की नामौजूदगी का उड़ा मजाक

चोट लगने के बाद भी इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शूटिंग को किया पूरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -