अफगानिस्तान टेस्ट:  कोहली को ये क्या कह गए क्लार्क
अफगानिस्तान टेस्ट: कोहली को ये क्या कह गए क्लार्क
Share:

कोलकाता: विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट नहीं खेलेंगे क्योकि इस दौरान वे इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे होंगे. भारतीय क्रिकेट कप्तान के इस फैसले पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट माइकल क्लार्क ने कहा, ‘मैं सचमुच काफी हैरान हूं. मैं नहीं जानता क्यों, यह विराट का फैसला है. मुझे लगता है कि टेस्ट मैच एक टेस्ट मैच होता है.

मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं. यह आपकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. अपने देश का प्रतिनिधित्व करना दुनिया में सबसे विशेष अहसास है. मैं चाहूंगा कि वह वापस लौटकर आए और टेस्ट खेले.’ क्लार्क ने हालांकि कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने के फैसले का समर्थन किया और कहा कि इससे साफ संदेश मिलेगा कि इंग्लैंड में उनका लक्ष्य सिर्फ जीतने का है.

BCCI की ओर से आयोजित इस टेस्ट मैच में अफगान की टीम पहली बार किसी टेस्ट में शिरकत करेगी. जो 14 जून से खेला जाना है. विराट कोहली के काुंटी क्रिकेट खेलने के फैसले से बीसीसीआइ के कुछ अधिकारी भी नाराज़ थे, लेकिन कोहली के सरे काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार करने के बाद ये साफ हो गया था कि वो अब अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इस टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे. इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी.  

 

टीम इंडिया का चयन आठ मई को

बीसीसीआई ने दिया विराट को झटका, नहीं जा पाएंगे इंग्लैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -