बीसीसीआई ने दिया विराट को झटका, नहीं जा पाएंगे इंग्लैंड
बीसीसीआई ने दिया विराट को झटका, नहीं जा पाएंगे इंग्लैंड
Share:

इंग्लैंड की जमीन पर काउंटी क्रिकेट खेलने की इच्छा रखने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रशासकों की समिति (सीओए) ने एक बड़ा झटका दिया है, जिसके बाद विराट कोहली की काउंटी क्रिकेट खेलने की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है, सीओए चाहता है कि पहली बार भारत में टेस्ट खेलने आ रही अफगानिस्तान टीम की कप्तानी विराट कोहली ही करे. 

इस मामले में बीसीसीआई का मानना है कि अफगानिस्तान की टीम पहली बार इंडिया आ रही है इसलिए अगर विराट कोहली टीम की कप्तानी नहीं करते है तो यह मेहमान टीम के अपमान के बराबर होगा. ऐसे में मिल रही ख़बरों के अनुसार कोहली को अपने शेड्यूल में बदलाव करना होगा. बता दें, विराट कोहली इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते थे. 

आईपीएल के इस सीजन की समाप्ति के बाद भारत का इंग्लैंड दौरा शुरू होने वाला है. इंग्लैंड से भारत पांच टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगा. चुकी इंग्लैंड के मैदानों पर बैटिंग करना काफी मुश्किलों भरा होता है इस वजह से विराट चाहते थे कि इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलकर वो कुछ समय वहां प्रेक्टिस करे हालाँकि विराट का यह प्लान अब पूरी तरह से फेल होता माना जा रहा है. अभी चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे है.

नीरज चोपड़ा को मिल सकता है खेल रत्न

बार्सिलोना में राफेल नडाल ने किया कमाल

साइना का फार्म जारी पहुंची एशियाई चैंपियनशिप सेमीफाइनल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -