IPL 2018 LIVE MI vs CSK : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे मुंबई के इंडियंस
IPL 2018 LIVE MI vs CSK : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे मुंबई के इंडियंस
Share:

आईपीएल में आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन 11 का 27वां मुकाबला खेला जाना हैं. यह मैच मुंबई के लिए इस सीजन में आगे की दिशा तय करेगा. अगर आज का मैच मुंबई नहीं जीती तो उसके प्ले ऑफ़ में बने रहने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा. आज का मुकाबला पुणे में खेले जाना है, यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीम इस सीजन में भिड़ेगी. इससे पहले आईपीएल 11 का पहला मैच भी दोनों टीमों के बीच खेला गया था, जिसमे चेन्नई ने मुंबई से जीत छीन ली थी. 

आज का मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाएगा. इस मैच के पिछले मैच की तरह ही रोमांचक होने की उम्मीद हैं. बता दे कि दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है. जो कि मैच की रोमांचकता को कई हद तक बढ़ा देंगे. फिलहाल आज के मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं.

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें...

चेनई सुपरकिंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, सेम बिल्लिंग्स, रविंद्र जड़ेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर.

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), इविन लुइस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल  मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्तफिजुर रहमान, एडम मिल्न.

IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...

IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -