IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला
IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला
Share:

हाल ही में 25 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों ने विराट की टीम के गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ाते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया था. इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने जमकर चौके छक्के बटोरे थे. उनकी 34 गेंदों में नाबाद 70 रनों की धुआंधार पारी की बदौलत चेन्नई इस मुकाबले को अपने नाम करने में सफल रही थी. इस मैच के बाद उनकी हर तरफ से प्रशंसा हुई थी. 

धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद उन्हें पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी वाहवाही मिली थी. पकिस्तान की एक महिला पत्रकार जैनब अब्बास ने धोनी की मैच जिताऊ पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि महेंद्र सिंह धोनी अब भी बेस्ट फिनिशर हैं. याद रखे दुनिया. क्या शानदार शॉट है.

बता दे कि 25 अप्रैल को खेले गए इस मुकाबले में विराट की टीम ने 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर की ओर से डीविलियर्स ने 68 जबकि डी कॉक ने 53 रनों का योगदान दिया था. वहीं चन्नई की ओर से अंबाती रायडू ने 81 और कप्तान धोनी ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने छक्का मारकर मैच को खत्म किया था. 

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

IPL 2018 : अब यह खिलाड़ी चलेगा गंभीर की राह, फ्री में खेलेगा IPL

IPL 2018 : आज यह कारनामा करने वाले रोहित बन जाएंगे पहले एशियाई बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -