IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...
IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...
Share:

आईपीएल के इस सीजन का 26वां मुकाबला कल दिल्ली और कोलकाता के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने एक से एक मजेदार शॉट लगाए. लेकिन दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का एक शॉट इतना शानदार रहा जिसकी अभी तक चर्चा हो रही हैं. दरअसल, पृथ्वी शॉ ने कल अपनी 62 रनों की पारी में कुल 2 छक्के जड़े. इन दो छक्कों में उन्होने एक छक्का हेलीकाप्टर शॉट के रूप में लगाया. 

पृथ्वी शॉ ने जैसे ही यह छक्का जड़ा वैसे ही हर देखने वाले दर्शक को कोलकाता और दिल्ली के बीच खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की याद आ गई. दरअसल, क्रिकेट में हेलीकाप्टर शॉट खेलने के लिए कप्तान एमएस धोनी ही जाने जाते हैं, कप्तान धोनी का यह फेवरेट शॉट माना जाता हैं. कल जब पृथ्वी ने यह शॉट खेला तब हर किसी ने इसे धोनी के शॉट से ही जोड़ा. 

मुकाबले के दौरान कमेंटरी कर रहे कमेंटेटर ने भी इस शॉट की तारीफ़ करते हुए कहा कि मैदान में छोटा धोनी आ गया हैं. मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ये शॉट कैसे खेला तो पृथ्वी ने कहा- मैंने इसके लिए कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. वो शॉट अपने आप खेला गया था.

IPL 2018 : इस पाकिस्तानी महिला ने बांधे धोनी की तारीफों के पुल, जानिए क्या है मामला

IPL 2018 : अब यह खिलाड़ी चलेगा गंभीर की राह, फ्री में खेलेगा IPL

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -