आज Redmi टीवी बाजार में होगा प्रदर्शित, ये प्रोडक्ट भी हो सकते है पेश

आज Redmi टीवी बाजार में होगा प्रदर्शित, ये प्रोडक्ट भी हो सकते है पेश

आज भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi Redmi TV को लॉन्च कर सकती है. Mi TV सीरीज के बाद कंपनी अपने Redmi TV सीरीज को पेश कर सकती है. कंपनी आज स्मार्ट टीवी के बाद अपने होम डिवाइसेज भी लॉन्च कर सकती है. पिछले कई महीने से Redmi TV के लॉन्च के बारे में लीक्स सामने आ रहे हैं. Redmi TV को 70 इंच की स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जा सकता है. Xiaomi ने पिछले महीने ही चीन में Redmi TV 70 को लॉन्च किया है। Xiaomi ने इस इवेंट को Smart Living 2020 का नाम दिया है. कंपनी फेस्टिव सीजन से पहले अपने स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हिंदी भाषा इंटरनेट पर हो रही हिट, इतनी फीसदी यूजर्स का हुआ इजाफा

इस इवेंट के बारे में Xiaomi India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पिछले दिनों ट्वीट किया गया है. हालांकि, इस ट्वीट में यह नहीं बताया गया है कि इस इवेंट में Redmi TV 70 को लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi India के ट्वीट में स्मार्ट टीवी के पतले बेजल को देखा जा सकता है. ट्विटर हैंडल से की गई ट्वीट से ही इस बात का भा अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस इवेंट में अन्य होम डिवाइसेज को भी बाजार में उतारा जा सकता है.

फेसबुक ने हांगकांग पुलिस की इस सुविधा को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi अगले महीने Mi TV 4A Pro (49 इंच), Mi TV 4X Pro (55 इंच), Mi TV 4 Pro (55 इंच) के लिए एंड्रॉइड 9 पाई का अपडेट भी रोल आउट करने वाला है. इस बात की जानकारी हाल ही में कंपनी ने दी थी. साथ ही, पिछले दिनों कंपनी ने चीन में अपने Mi TV के तहत Mural TV 65 इंच को लॉन्च किया है. इसे भी आज भारत में पेश किया जा सकता है. इस मॉडल में दो वेरिएंट्स 65 इंच और 75 इंच लॉन्च किए जा सकते हैं. कल ही Motorola ने भी भारतीय बाजार में अपने स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है. Motorola ने अपने स्मार्ट टीवी को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है. ऐसे में Xiaomi को आने वाले दिनों में कड़ी टक्कर मिल सकती है.

स्विट्ज़रलैंड में ख़राब हुआ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का विमान, तीन घंटे रुकी रही उड़ान

iPhone 11, iPhone 11 Pro से इस खास प्रोडक्ट को हटाया गया, ये है पूरी डिटेल्स

मोबाइल चोर को होगी अब बहुत दिक्कत, स्मार्टफोन गुम होने पर न हों परेशान