Mi True Wireless Earphone 2 vs Realme Buds Air जानिये क्या है बेहतर

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में अब स्मार्टफोन को छोड़कर ईयरबड्स को लेकर जंग छिड़ गई है। अब ज्यादातर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक ईयरबड्स बाजार में उतार रही हैं, जिनमें लोगों को शानदार फीचर्स मिले हैं। इस कड़ी में शाओमी ने हाल ही में एमआई ट्रू ईयरफोन 2 को लॉन्च किया था। वहीं, अब इस ईयरफोन को बाजार में रियलमी के पहले से मौजूद रियलमी बड्स एयर से सीधी टक्कर मिली है। तो आज हम आपको यहां बताएंगे कि इनमें से कौन-सा ईयबड्स बेहतर है। आइए जानते हैं इन दोनों ईयरबड्स के बारे में विस्तार से...

Mi True Wireless Earphone 2 और Realme Buds Air की कीमत 
शाओमी ने अपने लेटेस्ट वायरलेस ईयरफोन 2 की कीमत 4,499 रुपये रखी है। वहीं, दूसरी तरफ रियलमी बड्स एयर 3,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध है। दोनों ईयरबड्स को कंपनियों की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकेगा।

Mi True Wireless Earphone 2 और Realme Buds Air के फीचर्स 
एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 के फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें 14.2 एमएम ऑडियो ड्राइवर, न्वाइज कैंसिलेशन और इंटेलिजेंस जेस्चर कंट्रोल का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा एमआई ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, माइक्रोफोन और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही इस ईयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो यूजर्स को सिंगल चार्ज में चार घंटे का बैटरी बैकअप देती है। 

वहीं दूसरी रियलमी बड्स एयर में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आर1 चिप, माइक्रो फोन, टैप कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। साथ ही यूजर्स को इस ईयरबड्स में गेमिंग मोड के साथ 12 एमएम के ऑडियो ड्राइवर्स मिले हैं। इसके अलावा कंपनी ने इन ईयरबड्स में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डायनामिक बेस बूस्ट और न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स का सपोर्ट दिया है। वहीं, इन ईयरबड्स में दमदार बैटरी दी गई है, जो यूजर्स को सिंग चार्ज में तीन घंटे का बैटरी बैकअप देती है। 

कनाडा में फेसबुक पर लगा लाखों का जुर्माना, जानिये क्या है मामला

iQoo Z1 5G स्मार्टफोन चीन में हुआ लांच

जल्द लांच होगा शाओमी का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 12

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -