Vivo, Oppo और Samsung सब हुई फेल, इस कंपनी ने 990 रु में पेश किया 4G फ़ोन
Vivo, Oppo और Samsung सब हुई फेल, इस कंपनी ने 990 रु में पेश किया 4G फ़ोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. बता दें कि इस कंपनी का बाजार में काफी बोलबाला है. न केवल यह कंपनी चीन और भारत में बल्कि दुनियाभर में अपनी बेहतरीन पहचान बना चुकी है. बता दें कि अब कंपनी ने एक और दमदार फ़ोन पेश किया है. इस फ़ोन कॉम काफी कमीत में आप अपना बना सकते हैं. यह कंपनी का एक फीचर फ़ोन है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में विस्तार से....

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह एक बेहतरीन और किफायती कंपनी है इस कंपनी के स्मार्टफोन कम से कम कीमत पर अच्छे से अच्छा स्मार्टफोन पेश करने की कोशिश करती है. जिससे कि भारतीय ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके. इस नए फ़ोन का नाम Mi क़्१स है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि यह 4G फ़ोन है. Mi Q1s फ़ोन बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी का फ़ोन बताया जा रहा है. फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 116 * 220 पिक्सेल का है. जानकारी है कि इस फोन में सिंगल कैमरा और फ्लैशलाइट 5 मेगापिक्सल के साथ आती है. वहीं कंपनी ने फ़ोन में पॉवर के लिए 1600 एमएएच की बैटरी दी है. वहीं इस फोन में 512mb रैम और 1GB रैम का आंतरिक स्टोरेज आपको मिलेगा. वहीं यह फोन 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है. 

दुनिया ने आज तक नहीं देखा ऐसा फ़ोन, इस कंपनी ने लॉन्च कर मचाया तहलका

शाओमी करेगी बड़ा धमाका, देगी यूजर्स को यह ख़ास सुविधा

नए साल पर Micromax का सबसे बड़ा धमाका, एक साथ उतरे 2 धाकड़ फ़ोन

MI fan sale 2018 : इन दो वेबसाइट पर बेहद सस्ते बिक रहे MI के फ़ोन, अभी उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -