शाओमी करेगी बड़ा धमाका, देगी यूजर्स को यह ख़ास सुविधा
शाओमी करेगी बड़ा धमाका, देगी यूजर्स को यह ख़ास सुविधा
Share:

Xiaomi जल्द ही अपने थर्ड जेनरेशन वाले Mi Power Banks को लॉन्च करने जा रही है. इसी के साथ वह यूजर्स को बड़ा तोफा देने वाली है. वहीं कुछ खबरों की मानें तो शाओमी नए Mi Power Bank 3 पर काम करने में व्यस्त है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पावर बैंक्स 10,000 mAh और 20,000 mAh की कपैसिटी के साथ लॉन्च किए जाएंगे. 

अन्य कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 10,000 mAh की कैपैसिटी के साथ आने वाला मी पावर बैंक 3 सिल्वर कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. जबकि इसका 20,000 mAh कपैसिटी वाला वेरियंट ब्लैक कलर में मिलेगा. इन पावर बैंक में पहली बार फास्ट चार्जिंज सपॉर्ट दिया जाएगा जिससे कि यूजर कम समय में अपने पावर बैंक को और पावर बैंक से अपने डिवाइस को चार्ज कर पाएंगे. यह आपका काफी अधिक समय बचेगा. 

जानकारी है कि पॉवरबैंक में इसके अलावा इस पावर बैंक में USB पॉवर डिलिवरी सपॉर्ट भी दिया जा रहा है. शाओमी ने कहा कि इन पावर बैंक्स की कपैसिटी के बारे में जो खबरें आ रही हैं उनसे इन पावर बैंक की कपैसिटी 10 से 20 प्रतिशत तक कम ही होगी. अर्थात यह कहा जा सकता है कि मी पावर बैंक 3 के 10,000 mAh वाले वेरियंट में 7,500 mAh से लेकर 8,500 mAh तक की कपैसिटी उपलब्ध कराई जाएगी. 

MI fan sale 2018 : इन दो वेबसाइट पर बेहद सस्ते बिक रहे MI के फ़ोन, अभी उठाएं फायदा

Happy New Year : दोस्तों, रिश्तेदारों को गिफ्ट करें यह धाकड़ फ़ोन, इस दिन हो रहा है लॉन्च

यहां शुरू हुई Honor Band 4 की बिक्री

आप भी करते है ऑटो में सफर तो आपको भी खुश कर देगी यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -