15 हजार लोगों को नौकरी देंगी MI, खोलने जा रही है 5000 स्टोर
15 हजार लोगों को नौकरी देंगी MI, खोलने जा रही है 5000 स्टोर
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी पिछले कई दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लगातार यह कंपनी टेक बाजार में नए-नए आयाम रच रही है. इस कंपनी के स्मार्टफोन ने भी बाजार में जमकर धूम मचाई है. आपको बता दें कि हाल ही में इस कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन redmi note 6 प्रो पेश किया है और खास बात यह है कि इस फ़ोन ने बिक्री के पहले ही दिन कमल का रिकॉर्ड खड़ा कर लिया है, बिक्री के पहले ही दिन इसके करीब 6 लाख स्मार्टफोन बिक गए हैं

वाहन दूसरी ख़ास बात यह है कि चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में Mi के स्टोर की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आॅफर दे रही है. आने वाले समय में कई लोगों को इससे रोजगार मिलेगा. शाओमी अगले साल के अंत तक देश के ग्रामीण इलाकों में 5000 स्टोर खोलेगी. खास बात यह है कि कंपनी के इस कदम से कम से कम 15000 लोगों को रोजगार मिलने वाला है.

इस मामले की जानकारी शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट और इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने दी है. उन्होंने कहा कि 'हमें ऑफलाइन रीटेल के द्वारा अपने प्रॉडटक्ट्स बेचते हुए 1 साल से ज्यादा हो चुका है। 4-5 महीने से हमने ऑफलाइन 2.0 शूरू किया है, इसमें हम टियर-4, टियर-5 और ग्रामीण भारत में अपने ऑफलाइन रीटेल स्टोर खोलने जा रहे हैं.

ONEPLUS 6T को मिलना शुरू हुआ यह ख़ास अपडेट, इन समस्याओं का होगा समाधान

अगले हफ़्ते बाजार में आएंगे ये दो जबरदस्त स्मार्टफोन

5G वेरिएंट में आने के लिए बेक़रार है Mi Mix 3, तस्वीरें हुई लीक

करोड़ों हिन्दुओं के लिए बड़ी खबर, आपका स्मार्टफोन बनाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -