करोड़ों हिन्दुओं के लिए बड़ी खबर, आपका स्मार्टफोन बनाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर
करोड़ों हिन्दुओं के लिए बड़ी खबर, आपका स्मार्टफोन बनाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर
Share:

पूरे देश को इस समय इंतजार है तो बस अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनने का है. बच्चे, बड़े बुजुर्ग, महिला हर कोई चाहते है कि अयोध्या में जल्द से जल्द रामलला का मंदिर बने, क्योंकि यह देश के करोड़ों हिन्दुओं की आस्था का विषय है. इसे लेकर आज अयोध्या में देशभर से 3 लाख से अधिक हिन्दू एकत्रित हुए हैं. बता दें कि विश्व हिन्दू परिषद और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का अपने कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या में जमावड़ा लगा हुआ है.

आपको बता दें कि आज विश्व हिन्दू सभी की ओर से अयोध्या में धर्मसभा का आयोजन किया जा रहा है. जहां लाखों हिन्दू जुटे है. वहीं आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ प्रभु श्री राम के दर्शन किए. साथ ही उन्होंने रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भी भेंट की. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी राम मंदिर निर्माण के लिए आवाज बुलंद हो गई है. इसके लिए हाल ही में एक ऍप भी पेश किया है. ऐप का नाम है support ram mandir, ayodhya इसके जरिए लोग अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में वोट कर सकते हैं. आइए जानते है इसके बारे में...

गूगल प्ले-स्टोर पर राम मंदिर के समर्थन के लिए Support Ram Mandir,AYODHYA को लांच किया गया है जिसे एंड्रॉयड स्मार्टफोन में डाउनलोड किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस ऐप की साइज 7.5 एमबी और इसे आखिरी बार 9 नवंबर को अपडेट किया गया है. अभी तक कितने लोगों ने राम मंदिर के पक्ष में वोट किया है, यहां से आपको इसकी भी जानकारी मिल जाएगी. यहां से आप घर बैठे ही पुण्यलाभ लेकर राम मंदिर के पक्ष में वोट कर सकते हैं. 

 

अयोध्या: शिवसेना प्रमुख ने कहा मैं रामलला के मंदिर गया था, पर लग रहा था जैसे जेल जा रहा हूँ

राम मंदिर को लेकर बीएचपी की धर्मसभा आज, 2 लाख से अधिक लोगों के आने के संकेत

अयोध्या: जय श्री राम के उद्घोष के साथ 11 बजे शुरू होगी विहिप की धर्मसभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -